होम /न्यूज /मनोरंजन /ऋषि कपूर ने जिसे कहा था Rockstar, इंडियन आइडल के मंच पर वो फिर मचाएगा धमाल

ऋषि कपूर ने जिसे कहा था Rockstar, इंडियन आइडल के मंच पर वो फिर मचाएगा धमाल

वैष्णव इंडियन आइडल जूनियर का हिस्सा रह चुके हैं.

वैष्णव इंडियन आइडल जूनियर का हिस्सा रह चुके हैं.

सिंगर वैष्णव को इंडियन आइडल 2020 (Indian Idol 2020) के मंच पर देखकर शो के जज यानी विशाल डडलानी, नेहा कक्कड़, हिनेश रेश ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. अगर आप टीवी देखने के शौकीन हैं और रियलिटी शोज देखते हैं तो आपको इंडियन आइडल जूनियर (Indian Idol Junior) का सिंगर वैष्णव (Vaishnav) याद होगा. लेकिन अब वैष्णव वापस आ गए हैं. इंडियन आइडल जूनियर से अपनी पहचान बनाने और सभी को अपनी आवाज का दीवाना बना देने वाले सिंगर वैष्णव अब बड़े हो चुके हैं और वे इंडियन आइडल 2020 (Indian Idol 2020) के लिए ऑडिशन देने पहुंचे हैं. उन्हें वापस देखकर सारे जज यानी विशाल डडलानी, नेहा कक्कड़, हिनेश रेशमिया भी काफी खुश नजर आ रहे हैं.

    इंडियन आइडल 2020 (Indian Idol 2020) का नया प्रोमो चैनल ने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपलोड किया है. इस क्लिप में दिखाया गया है कि जब इंडियन आइडल जूनियर में वे कंटेस्टेंट थे और उनकी सिंगिंग से अनिल कपूर, ऋषि कपूर और जॉन अब्राहम काफी खुश हुए थे. अनिल कपूर ने जहां उन्हें गोद लेने की बात कही थी. वहीं, ऋषि कपूर ने उन्हें रॉकस्टार बताया था.





    वीडियो में शो के जज विशाल डडलानी ने वैष्णव से पूछा कि दर्शकों के बीच पॉपुलर होने के बाद भी वे फिर से क्यों इंडियन आइडल के मंच पर आए हैं. इसका जवाब देते हुए वैष्णव ने कहा कि वे अपनी परफॉर्मेंस पर और ध्यान देना चाहते हैं और वे एक रॉकस्टार जैसे गाना चाहते हैं. उन्होंने पॉपुलर सॉन्ग बड़ा पछताओगे गाया. अब ये देखने वाली बात होगी कि दोबारा इंडियन आइडल के मंच पर उन्हें गाने का मौका मिलता है कि नहीं.

    इस बार मंच पर उन्होंने 'बड़ा पछताओगे' तीनों जजों का दिल जीत लिया. आपको बता दें कि इस बार भी इंडियन आइडल 2020 को आदित्य नारायण होस्ट करने जा रहे हैं. इससे पहले पिछले सीजन भी आदित्य ने ही होस्ट किया था. और इस दौरान उन्होंने सेट पर नेहा कक्कड़ के साथ जमकर मस्ती की थी. पिछले सीजन को सनी हिंदुस्तानी ने जीता था और रोहित श्याम राउत फर्स्ट रनर अप रहे थे.

    Tags: Indian idol

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें