Khatron Ke Khiladi 11: वरुण सूद को लगी गंभीर चोट, खतरनाक स्टंट करते वक्त हुए घायल

रोहित शेट्टी के साथ वरुण सूद. फोटो साभार-@varunsood12/Instagram

'खतरों के खिलाड़ी 11' के कंटेस्टेंट और एक्टर वरुण सूद (Varun Sood) सेट पर चोटिल हो गए, जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में ले जाया गया. इस हादसे के बाद शो के होस्ट और मशहूर फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ने यह सुनिश्चित किया कि ऐसा हादसा फिर दोबारा न हो, ताकि किसी भी सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट को चोट न पहुंचे.

  • Share this:
    मुंबई. टीवी रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11)' की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केप टाउन (Cape Town) में चल रही हैं. सोशल मीडिया पर कंटेस्टेट्स लगातार अपनी तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं, लेकिन इस बीच रोहित शेट्टी और शो के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. 'खतरों के खिलाड़ी 11' के कंटेस्टेंट और एक्टर वरुण सूद (Varun Sood) सेट पर चोटिल हो गए, जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया. बताया जा रहा है कि वरुण सूद को तीन-चार दिन पहले एक जोखिम भरा स्टंट करते हुए चोट लग गई थी.

    वरुण सूद को चोट लगने के बाद तुरंत अस्पताल में ले जाया गया, जहां उनका इलाज शुरू हुआ. ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण को हाथ में चोट लगी थी. सभी को लग रहा था. कहीं फ्रेक्चर न हुआ हो, लेकिन अस्पताल में एडमिट कराने के कुछ घंटों बाद ही वह अच्छा महसूस करने लगे थे.



    डॉक्टर्स ने उन्होंने 2 से 3 दिन आराम करने के सलाह दी थी, लेकिन तबीयत में जैसे ही आराम हुआ वह उसी दिन सेट पर जा पहुंचे, जिसके बाद सभी कंटेस्टेट्स और मेकर्स ने राहत की सांस ली.








    View this post on Instagram






    A post shared by Varun Sood (@varunsood12)






    वहीं, इस हादसे के बाद शो के होस्ट और मशहूर फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ने यह सुनिश्चित किया कि ऐसा हादसा फिर दोबारा न हो, ताकि किसी भी सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट को चोट न पहुंचे.

    वरुण सूद, रोडीज और स्प्लिट्सविला जैसे रियलिटी शोज का हिस्सा रह चुके हैं. हाल ही में वरुण सूद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ पोस्ट्स शेयर कीं, जिसमें वह अपने स्टंट्स के लिए तैयारी करते हुए नजर आए.

    आपको बता दें कि शो कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस अनुष्का सेन भी हाल ही में कोरोना पॉजिटिव आई हैं. वह इन दिनों क्वारंटाइन हैं. शो से जुड़े बाकी लोगों को भी कोविड 19 टेस्ट कराया गया, जिसमें सभी को रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.