• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss: अरहान के घर से निकलते ही पारस-सिद्धार्थ ने किया रश्मि को टारगेट, देखें VIDEO

Bigg Boss: अरहान के घर से निकलते ही पारस-सिद्धार्थ ने किया रश्मि को टारगेट, देखें VIDEO

आज के एपिसोड के बाद घरवालों की आंखें खुलने वाली हैं.

आज के एपिसोड के बाद घरवालों की आंखें खुलने वाली हैं.

शो के प्रसारण के बाद ही ये सबके सामने आएगा कि घरवाले माहिरा शर्मा और रश्मि देसाई में से किसको घर का सबसे कमजोर खिलाड़ी चुनता है.

  • Share this:
    मुंबई: बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में कब क्या हो जाएं, कुछ नहीं कहा जा सकता है. इस हफ्ते घर से बेघर कौन होगा इस बात का पता तो एपिसोड के आने के बाद ही चलेगा, लेकिन पिछले हफ्ते घर से बेघर हुए रश्मि देसाई (Rahami Desai) के ब्वॉयफ्रेंड अरहान खान (Arhaan Khan) के घर से जाते ही सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने रश्मि को टारगेट करना शुरू कर दिया है. आज आने वाले 'वीकेंड का वार' एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) घर में नया ट्विस्ट लेकर आने वाले हैं. सलमान का ये ट्विस्ट घरवालों के लिए मुश्किलें खड़ा करेगा साथ ही घरवालों के चेहरों पर से नाकाब भी उतरेगा.

    दरअसल, बिग बॉस (Bigg Boss) के ट्विटर अकाउंट पर एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें आज के एपिसोड की हाईलाइट्स दिखाई गईं हैं. एपिसोड में सलमान खान घरवालों को माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और रश्मि देसाई (Rahami Desai) में से एक को घर का कमजोर खिलाड़ी चुनना है और उस उसको कमजोर खिलाड़ी चुनने के लिए घरवालों को एक कारण भी देना होगा.

     



    वीडियो में देखा जा सकता है कि आरती सिंह रश्मि का सपोर्ट करती हैं और माहिरा को कमजोर खिलाड़ी बताती हैं. वहीं, शहनाज गिल भी आरती के कदमों में चलती हुईं माहिरा को कमजोर बताती हैं. लेकिन पारस और सिद्धार्थ दोनों ही रश्मि को कमजोर खिलाड़ी बता रहे हैं. पारस कहते हैं, कि रश्मि को पहले मेरी जरूरत थी, फिर गेम में अरहान को उन्होंने साथ लिया और अब असिम के साथ की उनको जरूरत हो रही है. वह अकेले कुछ नहीं कर पा रही.

    वहीं, सिद्धार्थ ने रश्मि को कमजोर खिलाड़ी होने का कारम बताते हुए कहा कि रश्मि बेकार के मुद्दों को लेकर खड़ी हुईं हैं, जो मुद्दें उन्होंने बनाए वो हमेशा फ्लैट पड़े हैं. तर्क के बाद, जब सिद्धार्थ रश्मि के सिर पर टैंग लगाने लिए जाते हैं तो रश्मि उन्हें रोकने की कोशिश करती है, लेकिन सलमान खान हस्तक्षेप करते हैं और उसे अपना काम पूरा करने के लिए कहते हैं.

     



    अब शो के प्रसारण के बाद ही ये सबके सामने आएगा कि घरवाले माहिरा शर्मा और रश्मि देसाई में से किसको घर का सबसे कमजोर खिलाड़ी चुनता है. लेकिन ये सच है कि आज के एपिसोड के बाद घरवालों की आंखें खुल जाएंगी.

    ये भी पढ़ें: BIGG BOSS में कंगना रनौत ने लिया सलमान खान से 'पंगा', देखें वीडियो

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज