कपिल शर्मा के शो में नहीं आ रहे दर्शक, बयां किया दिल का दर्द

कपिल शर्मा के शो में नहीं आ रहे दर्शक, बयां किया दिल का दर्द
कपिल शर्मा ने शेयर की फोटो (Photo Credit- kapilsharma/Instagram)

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के निर्माताओं ने सेट पर जज अर्चना पूरन सिंह की कुर्सी के पीछे लोगों के कटआउट लगाने का फैसला किया.

  • Share this:
मुंबई. मशहूर अदाकार कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने ‘कपिल शर्मा शो’ के साथ छोटे पर्दे पर वापसी तो की है लेकिन उन्हें सेट पर शूटिंग के दौरान सामने दर्शकों की कमी खल रही है. मार्च में कोरोना वायरस महामारी के बाद शो की शूटिंग रोक दी गयी थी और इस बीच चैनल पर इसके पुराने एपिसोड दिखाये जाते रहे.

शो की टीम ने जुलाई महीने में शूटिंग फिर शुरू की जिसमें कोविड-19 संबंधी सुरक्षा प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन किया जा रहा है. शो की पुन: शुरूआत एक अगस्त को प्रसारण के साथ हुई और पहले एपिसोड में अभिनेता सोनू सूद मेहमान थे.

शर्मा ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘हम बिना दर्शकों के शूटिंग कर रहे हैं और सेट पर दर्शकों की कमी हमें खलती है. हालांकि अर्चनाजी इस कमी को पूरा कर देती हैं. वह और उनकी हंसी सेट पर सौ लोगों के समान है.’’



शो के निर्माताओं ने सेट पर जज अर्चना पूरन सिंह की कुर्सी के पीछे लोगों के कटआउट लगाने का फैसला किया.
शर्मा ने कहा कि कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए दोबारा शूटिंग करने में थोड़ा डर तो लग रहा था, लेकिन उन्होंने सोचा कि एक ना एक दिन को काम फिर शुरू करना ही पड़ेगा.

यह भी पढ़ेंः Khatron Ke Khiladi में मासूमियत और टफनेस से जीता दिल, अब तेजस्वी प्रकाश के बोल्ड फोटोशूट ने मचाया हंगामा

उन्होंने कहा, ‘‘व्यक्तिगत रूप से हम सभी बहुत चौकन्ने और सावधान रहते हैं. हमारा शो हमें दर्शकों को संकट के इस समय हंसाने का अवसर देता है.’’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज