अपना शहर चुनें

States

BB14: विकास गुप्ता ने फाइनेंशियल क्राइसिस का किया जिक्र, बताया 1.8 करोड़ का है कर्ज

विकास गुप्ता
विकास गुप्ता

विकास गुप्ता (VIKAS GUPTA) ने अपने ही परिवार को लेकर बात करते हुए खुलासा किया कि उन पर 1.8 करोड़ रुपये का कर्ज है. विकास ने आरोप लगाया कि उन्हे परिवार वालों के कारण ही ये सब परेशानी हो रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2021, 11:40 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बिग बॉस (BIG BOSS) 14 के हाल के एपिसोड में कंटेसटेंट विकास गुप्ता (VIKAS GUPTA) को दूसरे घरवालों निक्की तम्बोली, राहुल वैद्य, एली गोनी, अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलाइक के सामने अपनी पर्सनल लाइफ पर बाते शेयर करते देखा गया. उन्होंने अपने ही परिवार को लेकर बात करते हुए खुलासा किया कि उन पर 1.8 करोड़ रुपये का कर्ज है. विकास ने आरोप लगाया कि उन्हें परिवार वालों के कारण ही ये सब परेशानी हो रही है.

जब विकास ने अपनी मां के बारे में बोलना शुरू किया तो एली ने उसे मां के खिलाफ बोलने से रोका भी, बावजूद इसके वो बोलते रहे. उन्होने कहा, “जिनसे मैं गुजरा हूं, उस हालात को सोच कर देखो. मेरे माता-पिता ने साफ कहा था कि अगर मीडिया में उनके खिलाफ जाएंगे तो प्रॉपर्टी पर दावा खो देंगे.' विकास ने कहा कि उन्होंने अपनी मां को घर छोड़ने के लिए भी कहा था क्योंकि वह कर्ज में हैं.

इस एपिसोड के स्ट्रीम होने के बाद, उनके प्रशंसकों ने ट्विटर पर लिखा कि वे विकास के अवतार को पसंद नहीं कर रहे हैं. विकास का रोना और टीवी पर पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना फॉलोअर्स को पसंद नहीं आ रहा है. एक फॉलोअर ने लिखा, “विकास गुप्ता के नाम पर नेशनल टीवी पर पर्सनल लाइफ के मुद्दों को उठाकर सिंपैथी लेने की कोशिश की जा रही है. वह फिर से बाहर की चीजें ला रहा है ताकि इविक्शन से बच सके. वहीं, अर्शी खान ने इस मामले पर कहा था, वाह भई वाह.



Arshi khan twitter



बता दें काम्या पंजाबी भी बिग बॉस 14 के घर में विकास गुप्ता के गेमप्ले को पसंद नहीं कर रही हैं. उन्होंने ट्वीट किया, “आप इस तरह से लोगों का नाम क्यों ले रहे हैं? विकास आपका परिवार इस शो का हिस्सा नहीं हैं. इस मंच पर पर्सनल बातों को क्यों उछालना????
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज