विकास गुप्ता का खुलासा, इसलिए हुए 'Khatron Ke Khiladi 9' से बाहर...

विकास गुप्ता का खुलासा, इसलिए हुए 'Khatron Ke Khiladi 9' से बाहर...
विकास गुप्ता

खतरों के खिलाड़ी 9 (Khatron Ke Khiladi 9) से निकाले गए कंटेस्टेंट विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने पहली बार इस विवाद पर मीडिया से बात की है. उन्होंने बताया कि रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने उन्हें अचानक क्यों डिस्क्वालिफाई कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2019, 5:42 PM IST
  • Share this:
रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' पिछले काफी समय से जबरदस्त सुर्खियों में है. खतरनाक टास्क और जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न से भरा ये शो टीआरपी की रेस में नंबर 1 साबित हुआ है. बीते दिनों खबर आई थी शो में शानदार परफॉर्म कर रहे कंटेस्टेंट विकास गुप्ता पर होस्ट रोहित शेट्टी ने अचानक उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया. इस तरह शो से निकाल दिए जाने के बाद विकास के फैंस सकते में आ गए. किसी को समझ नहीं आया कि हुआ क्या है. हाल ही में विकास ने इस वाकये को लेकर बात की है.

सामने आया था कि विकास गुप्ता अपने कंधे के दर्द को दबाने के लिए किसी को बताए बिना पेन किलर ले रहे थे. इसके चलते उनकी हेल्थ को काफी नुकसान पहुंच रहा था. हाल ही में मीडिया को दिए इंटरव्यू में विकास गुप्ता ने इस मामले को लेकर बात की. उन्होंने बताया कि उन्हें ये परेशानी बिग बॉस के वक्त से ही है. वे शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' में हिस्सा लेने के लिए वेट तो कर सकते थे लेकिन वे ये चांस मिस नहीं करना चाहते थे. जिसके चलते वो दर्द होने के बावजूद मुश्किल टास्क करने के लिए तैयार हो गए.

उन्होंने कहा मैं काफी अच्छा ही कर रहा था. लेकिन मैं ये एक्सेप्ट करता हूं कि ये मेरी गलती है कि शो की मेडिकल टीम को बताए बिना मैं पेनकिलर ले रहा था. मुझे इसके नतीजे के बारे में थोड़ा सा भी पता नहीं था. जब ये बात सामने आई तो रोहित ने सही फैसला लेते हुए मुझे शो से निकाल दिया. मैं खुद के लिए खतरा पैदा कर रहा था. अगर आप गलत करते हो तो उसका नतीजा गलत ही होता है.



बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ अपने आखिरी चरण में है. जिसके चलते शो के हर टास्क में खतरा और भी बढ़ता जा रहा है. रोहित शेट्टी ने कंटेस्टेंट को पहले से ही वॉर्न कर दिया था कि इस शो पर टास्क और भी मुश्किल और जोखिम भरे होने वाले हैं. हाल ही में आए एपिसोड में भारती को आस्थमा अटैक आ चुका है और जैस्मीन भसीन को गर्दन में चोट लग चुकी है.
ये भी पढ़ें- पहली बार बिकिनी में दिखीं 'Kasautii Zindagii Kay' की ये लीड एक्ट्रेस, पहचान नहीं पाएंगे आप!



अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading