लाइव टीवी

विकास गुप्ता ने बताई SidNaaz के रिश्ते की सच्चाई, सिद्धार्थ शुक्ला से मिलकर कही ऐसी बात

News18Hindi
Updated: March 14, 2020, 3:40 PM IST
विकास गुप्ता ने बताई SidNaaz के रिश्ते की सच्चाई, सिद्धार्थ शुक्ला से मिलकर कही ऐसी बात
सिडनाज के रिश्ते पर बोले विकास गुप्ता

विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) के बीच आखिर है क्या!

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 14, 2020, 3:40 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस सीजन 13 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) शो खत्म होने के बाद भी जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. इन दोनों के फैंस इस कदर दीवाने हैं कि #SidNaaz के जरिए इनके रिश्ते को लेकर अपडेट देते रहते हैं. शहनाज तो अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं लेकिन सिद्धार्थ अभी भी कुछ साफ-साफ नहीं बता रहे हैं. वहीं अब दोनों के ही कॉमन फ्रेंड विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने इनके रिश्ते की सच्चाई बताई है. उन्होंने साफ किया है कि आखिर इन दोनों के बीच क्या चल रहा है.

दरअसल, हाल ही में खबरें आई थीं कि बिग बॉस सीजन 12 के चर्चित कंटेस्टेंट और बिग बॉस 13 में गेस्ट बनकर आए विकास गुप्ता अपने खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला से मिलने पहुंचे थे. वो शहनाज गिल से पहले ही मुलाकात कर चुके हैं. इन तीनों के बीच बिग बॉस 13 में शानदार बॉन्डिंग देखने को मिली थी. वहीं अब स्पॉटबॉय से बातचीत में विकास गुप्ता ने सिडनाज के बारे में खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि 'बिग बॉस सीजन 13 के ग्रांड फिनाले एपिसोड के बाद वो सिद्धार्थ शुक्ला से मिलने उनके घर गए थे. इस मुलाकात में दोनों की तमाम बातें हुईं'.

उन्होंने आगे कहा- 'पहले दिन से मैं ये बात कह रहा हूं कि दोनों के बीच बहुत ज्यादा प्यार है'. इस दौरान जब विकास से पूछा गया कि सिद्धार्थ-शहनाज इसे दोस्ती बता रहे हैं तो इस पर विकास बोले- 'इसे दोस्ती नहीं कहते हैं, इसे अटैचमेंट कहते हैं. अटैचमेंट तो दोनों में है ही'. इस बयान के बाद साफ है कि भले ही सिद्धार्थ खुलकर इजहार नहीं करते लेकिन शहनाज से लगाव तो उन्हें भी बहुत है.



विकास ने शहनाज के स्वयंवर शो 'मुझसे शादी करोगे' पर बोलते हुए कहा- 'अगर उन्हें चीजें क्लीयर नहीं हो रही थीं तो उसे ये शो नहीं करना था. विकास ने बताया कि घर के भीतर कई बार आप किसी के प्रति बहुत ज्यादा अटैचमेंट फील करते हो. घर के बाहर एक अलग तरह की दुनिया है और घर के अंदर अलग ही दुनिया देखने को मिलती है. अकेले होने पर हमें उस इंसान की याद आती है'. विकास ने तो खुलासा कर दिया लेकिन अब देखना होगा कि सिद्धार्थ और शहनाज खुलकर कब सामने आते हैं.



ये भी पढ़ें- Angrezi Medium Box Office Day 1: इरफान खान की फिल्म पर Coronavirus का असर, पहले दिन धीमी शुरुआत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 14, 2020, 3:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading