अंकिता लोखंडे पर विकास गुप्ता ने जमकर लुटाया प्यार, फोटो शेयर कर बोले- तू अच्छी है, तू सच्ची है...

अंकिता लोखंडे पर विकास गुप्ता ने जमकर लुटाया प्यार, फोटो शेयर कर बोले- तू अच्छी है, तू सच्ची है...
विकास गुप्ता, अंकिता लोखंडे (Photo Credit- @lostboy54/Twitter)

विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के साथ फोटो (Photo) शेयर कर उन पर कविता लिख डाली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 4, 2020, 11:52 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस में बेबाकी से अपनी बात कहने वाली उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को सोशल मीडिया (Social Media) पर जबरदस्त सपोर्ट मिला है. उन्हें इंडस्ट्री से जुड़े दोस्त भी खुलकर समर्थन देते दिखाई दिए हैं. वहीं अब उनके खास दोस्त, छोटे पर्दे के जाने-माने प्रोड्यूसर और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने भी उन पर जमकर प्यार लुटाया है. विकास ने अंकिता लोखंडे के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इन तस्वीरों (Photo) के साथ उन्होंने अंकिता पर कविता लिख डाली है. इस प्यारी कविता के जरिए विकास ने अपनी खास दोस्त अंकिता की खूबियां बयान की हैं.

विकास गुप्ता ने अपने ट्विटर एकाउंट पर अंकिता के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में अंकिता और विकास... दो दोस्तों की प्यारी कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इन्हें देखकर मालूम होता है कि ये किसी आउटिंग के दौरान ली गई हैं, जहां पर अंकिता ने विकास के साथ जमकर मस्ती की है. फोटोज में अंकिता और विकास की कैमिस्ट्री साफ नजर आ रही है. यहां देखें विकास द्वारा शेयर किया गया पोस्ट-
इन फोटोज के साथ विकास ने लिखा- 'Tu अच्छी है, Tu सच्ची है. अपनी मां की अभी भी छोटी सी बच्ची है. ऊपर वाले ने तेरी क़िस्मत ऐसी रची है, जिसके संग तू हो उसकी क़िस्मत में ख़ुशियों की धूम मची है. तू लड़की भी अच्छी है, और दोस्त भी सच्ची है, अपनी मां की अभी भी छोटी सी बच्ची है. तुम्हारे जैसे कोई नहीं है'. इन फोटोज और कविता वाले प्यार भरे पोस्ट में विकास ने अंकिता के टैग भी किया है.

इन फोटोज पर विकास को ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं, वहीं अंकिता ने भी इस पर जवाब देते हुए लिखा- 'Vikaaaaaasssss'... ऐसा लिखते हुए उन्होंने दिल वाला इमोजी भी शेयर किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज