लाइव टीवी

BB 13: कैप्टनसी टास्क में विकास गुप्ता ने बदला गेम, ऐसा था पारस-सिद्धार्थ का रिएक्शन

News18Hindi
Updated: December 11, 2019, 9:01 AM IST
BB 13: कैप्टनसी टास्क में विकास गुप्ता ने बदला गेम, ऐसा था पारस-सिद्धार्थ का रिएक्शन
टास्क घर के नए कप्तान के लिए चुनाव प्रक्रिया शुरू हुई है, जिसमें घरवालों के बीच जोरदार बहस छिड़ी.

इस बार कैप्टन बनने के लिए रश्मि देसाई (Rashmi Desai), विकास गुप्ता (Vikas Gupta) और शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने दावेदारी हासिल कर ली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 11, 2019, 9:01 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में मास्टरमांइड विकास गुप्ता (Vikas Gupta) के आने के बाद से घर में माहौल में नया ट्वि्स्ट आ गया है. बिग बॉस 11 में वह गेम के मास्टरमाइंड कहे जाते थे. तब भी दर्शकों ने उन्हें पसंद किया था, एक बार फिर विकास की एंट्री दर्शकों को भा रही है. इस बार कैप्टन बनने के लिए रश्मि देसाई, विकास गुप्ता और शेफाली जरीवाला ने दावेदारी हासिल कर ली है.

विकास गेम (Vishal Gupta) को प्लानिंग के साथ खेलते हैं. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) ने मंगलवार को एक टास्क दिया, जिसमें उन्होंने ये फिर से साबित कर दिया. क्योंकि टास्क घर के नए कप्तान के लिए चुनाव प्रक्रिया शुरू हुई है, जिसमें घरवालों के बीच जोरदार बहस छिड़ गई थी.

 


बिग बॉस ने सभी घरवालों को टास्क दिया था. इस टास्क में एक ट्विस्ट के साथ सभी घरवालों के घर से आई हुई चिट्ठियां भी दी गई थीं. इस टास्क में बारी बारी बजर बजने में एक सदस्य के लेटर बॉक्स में लेटर दिया गया था. सभी घरवालों को ढ़ेरों लेटर्स में से सही लेटर ढूंढना था. जिस भी सदस्य के हाथ सही लेटर लगेगा, उसके पास लेटर देने या केप्टन बनने की दावेदारी हासिल करने का विकल्प रहेगा. अगर लेटर दे दिया गया तो दावेदारी नहीं मिलेगी और अगर लेटर को खत्म कर दिया गया तो खत्म करने वाले व्यक्ति को दावेदारी मिल जाएगी.

गेम में शुरुआत से ही शेफाली जरीवाला को असीम रियाज की टीम में देखा जा रहा था. अब उनका गेम बिल्कुल अलग जाता हुआ दिख रहा है. आरती सिंह असीम को कहती भी हैं कि शेफाली को अपनी चिट्ठी पहुंचानी थी, लेकिन असीम कहते हैं जैसे सभी घरवाले गेम खेल रहे हैं वैसे ही मैं भी गेम खेल रहा हूं.

Bigg Boss 13, Bigg Boss, Vikas Gupta, Siddharth Shukla, Vikas Gupta

आसिम रश्मि देसाई पर बिफर पड़ते हैं और कहते हैं कि जब चिट्ठी विकास पाठक के हाथ में थी तब आपने उनसे ये क्यों नहीं कहा कि आपको इस चिट्ठी की जरूरत नहीं है. चूंकि विकास गुप्ता ने लेटर छीनकर खत्म करके खुद दावेदारी हासिल की. इसे देखकर आसिम रियाज ने रश्मि देसाई और विकास गुप्ता को खूब बातें सुनाईं.

अगली चिट्ठी हिंदुस्तानी भाऊ की थी. भाऊ के घर से आया लेटर शेफाली जरीवाला ने अपने हाथों से खत्म कर दिया. शेफाली के बिना सोचे लेटर खत्म कर दिया. बाद में शेफाली भाऊ से काफी माफी मांगती हैं लेकिन इन सब के बीच आसिम उन्हें कई सारी बातें सुनाते हैं.

Bigg Boss 13, Bigg Boss, Vikas Gupta, Siddharth Shukla, Vikas Gupta

वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा सीक्रेट रूम से पूरा गेम को देख रहे हैं. पारस सीक्रेट रूम से कहते हैं कि विकास गुप्ता मेरे से बड़ा मास्टर माइंड नहीं है, लेकिन विकास के गेम खेलने के तरीके से सभी हैरान रह जाते हैं.

ये भी पढ़ें:  शूटिंग नहीं बल्कि अपनी इस बीमारी के चलते सलमान खान छोड़ रहे हैं Bigg Boss 13!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 9:01 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर