Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: विशाल कोटियन के साथ था सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी सॉन्ग, बोले 'BB हाउस के अंदर करना चाहता हूं गाना'

Bigg Boss 15: विशाल कोटियन के साथ था सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी सॉन्ग, बोले 'BB हाउस के अंदर करना चाहता हूं गाना'

विशाल कोटियन ने सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है. (फाइल फोटो)

विशाल कोटियन ने सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है. (फाइल फोटो)

विशाल कोटियन (Vishal Kotian) ने आगे कहा कि वो चाहते थे कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) खुद इस गाने की रिलीज करें लेकिन हमें वो कभी नहीं मिलता जो हम चाहते हैं. उन्होंने ये भी बताया था कि वो सिद्धार्थ एक दूसरे को एक्टिंग के पहले से ही जानते थे. इस बार मैं 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) का सफर सिद्धार्थ शुक्ला को डेडिकेट करूंगा.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: टीवी एक्टर विशाल कोटियन (Vishaal Kotian) बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का हिस्सा हैं और पहले ही दिन से सुर्खियां बटोर रहे हैं. विशाल ने बिग बॉस 15 के प्रीमियर एपिसोड में भी सलमान खान से अपने बचपन, निजी जिंदगी और करियर के बारे में कई बातें की. उनके फैंस भी उनका गेम देखने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. वहीं, बिग बॉस 15 में एंट्री से पहले विशाल कोटियन ने भी कई इंटरव्यू दिए थे. उन्होंने बिग बॉस में जाने से पहले बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बारे में भी कई बातें की थीं.

    उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी प्रोजेक्ट उनके साथ ही है. उनके अनुसार म्यूजिक वीडियो- ‘जीना जरूरी है क्या’ (Sidharth Shukla Song Jeena Jaruri hai kya) में वो और सिद्धार्थ शुक्ला हैं. उन्होंने ये भी कहा कि जब वो बिग बॉस के घर के अंदर होंगे तो इसे रिलीज किया जाएगा.

    उन्होंने बॉलीवुड स्पाई को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी प्रोजेक्ट मेरे साथ है. हमने एक वीडियो के लिए साथ में काम किया था. हम इस म्यूजिक वीडियो में भाई हैं जिसे एक ही लड़की से प्यार हो जाता है. इस गाने का टाइटल है ‘जीना जरूरी है क्या’. जब मैं बिग बॉस के घर के अंदर रहूंगा तब इसे रिलीज किया जाएगा और ये गाना उनके फैंस समेत लाखों-करोड़ों लोगों को पसंद आएगा.’

    विशाल कोटियन ने आगे कहा, ‘मैं चाहता था कि सिद्धार्थ खुद इस गाने की रिलीज करें लेकिन हमें वो कभी नहीं मिलता जो हम चाहते हैं. उन्होंने ये भी बताया था कि वो सिद्धार्थ एक दूसरे को एक्टिंग के पहले से ही जानते थे. उन्होंने कहा, ‘हम साथ में बाइक चलाते थे और गली क्रिकेट खेलते थे. उनका जाना किसी शॉक से कम नहीं है. लेकिन, जिंदगी की सच्चाई यही है और इसे अपनाना ही होगा. इस बार मैं ‘बिग बॉस 15′ का सफर सिद्धार्थ शुक्ला को डेडिकेट करूंगा.’

    आपको बात दें कि विशाल कोटियन के अलावा इस बार बिग बॉस 15 में जो खिलाड़ी भाग ले रहे हैं वो हैं, अफसाना खान, अकासा सिंह, डोनल बिष्ट, ईशान सहगल, जय भानुशाली, करण कुंद्रा, मीशा अय्यर, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल, साहिल श्रॉफ, शमिता शेट्टी, सिम्बा नागपाल, तेजस्वी प्रकाश, उमर रियाज, विधि पंड्या और शो में नजर आएंगे.

    Tags: Bigg Boss 15, Sidharth Shukla

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर