होम /न्यूज /मनोरंजन /B’day: विशाल सिंह को ‘चंद्रकांता’ ने दिलाई पहचान, एक्स गर्लफ्रेंड के कारनामे ने दिखाया असर, रातोंरात हुए फेमस

B’day: विशाल सिंह को ‘चंद्रकांता’ ने दिलाई पहचान, एक्स गर्लफ्रेंड के कारनामे ने दिखाया असर, रातोंरात हुए फेमस

ये एक्टर आज अपना 34वां बर्थडे मना रहे हैं.  (फोटो साभार-instagram @vishalsingh713)

ये एक्टर आज अपना 34वां बर्थडे मना रहे हैं. (फोटो साभार-instagram @vishalsingh713)

HAPPY BIRTHDAY VISHAL ADITYA SINGH: टीवी के मशहूर एक्टर विशाल आदित्य सिंह आज अपना 34वां बर्थडे मना रहे हैं. आज इस एक्टर ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली- टीवी के जाने-माने एक्टर विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) आज अपना 34वां बर्थडे मना रहे हैं. विशाल आदित्य सिंह ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली के साथ अपने रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. इस कपल को एक साथ टीवी के दो पॉपुलर रियलिटी शो में भी देखा गया है. ये दोनों ‘नच बलिए’ और ‘बिग बॉस’ में शिरकत कर चुके हैं. आज इस एक्टर के जन्मदिन पर उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें जानते हैं.

विशाल आदित्य सिंह का जन्म बिहार में हुआ था. विशाल की बचपन से ही एक्टिंग में दिलचस्पी थी. अपने सपने को पूरा करने के लिए ये एक्टर मुंबई आ गए थे. विशाल आदित्य सिंह ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस एक्टर ने 2010 में महुआ टीवी के भोजपुरी सीरियल ‘जय जय शिव शंकर’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. 2011 में इस एक्टर की झोली में पहला हिन्दी सीरियल आया था. विशाल ने सीरियल ‘चंद्रगुप्त मौर्या’ में शशांक का किरदार निभाया था. उसके बाद ये एक्टर कलर्स टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में भी नजर आ चुके हैं. उस दौरान विशाल आदित्य सिंह ने कई सीरियल्स में सपोर्टिंग रोल भी अदा किया था.

‘चंद्रकांता’ के सेट पर हुई थी मधुरिमा से मुलाकात-
2015 में विशाल आदित्य सिंह को एंड टीवी के सीरियल ‘बेगूसराय’ में लीड रोल में देखा गया था. इस सीरियल में विशाल के साथ शिवांगी जोशी नजर आई थीं. इस सीरियल में विशाल की एक्टिंग को काफी सराहा गया था. 2017 में एकता कपूर ने विशाल को ‘चंद्रकांता’ में कास्ट किया था. इस सीरियल के सेट पर ही विशाल की मुलाकात मधुरिमा तुली से हुई थी.

विशाल और मधुरिमा ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया था. इस कपल ने ‘नच बलिए 9’ में हिस्सा लिया था. शो के दौरान विशाल और मधुरिमा की काफी लड़ाई हुई थी. इन दोनों की लड़ाई को पूरी दुनिया ने देखा था. ‘नच बलिए’ खत्म होने के बाद विशाल ‘बिग बॉस’ के घर जा पहुंचे. विशाल की शो में एंट्री के कुछ दिन बाद ही उनके पीछे मधुरिमा ने भी शो में एंट्री ले ली.

‘बिग बॉस 13’ में अपने झगड़ों से मधुरिमा और विशाल ने काफी सुर्खियां बटोरीं. एक बार इस कपल की ऐसी लड़ाई हुई कि विशाल की एक्स-गर्लफ्रेंड मधुरिमा ने उन्हें फ्राई पैन से मार दिया था. शो का ये क्लिप और फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.

Tags: TV Actor

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें