Khatron Ke Khiladi 11: शो में हुआ पहला शॉकिंग एलिमिनेशन, बाहर हुआ ये दमदार कंटेस्टेंट

फोटो साभार: @Arjun Bijlani INSTAGRAM

फोटो साभार: @Arjun Bijlani INSTAGRAM

‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi 11) सीजन 11 का पहला एलिमिनेशन हो गया है. खबरों की माने तो शो के दमदार खिलाड़ी और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) शो से बाहर हो गए हैं.

  • Share this:

मुंबई: टीवी के फेमस शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग शुरू हो चुकी है. आपके फेवरेट सितारे भी केपटाउन (Cape Town) पहुंचे हुए हैं. फैंस को इस शो का बेसब्री से इंतजार है. इसी बीच टीवी स्टार्स की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. केपटाउन पहुंच कर वह खूब मस्ती कर रहे हैं. ऐसे में शो से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आई है.

अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय की खबर के अनुसार ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi 11) सीजन 11 का पहला एलिमिनेशन हो गया है. खबरों की माने तो शो के दमदार खिलाड़ी और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) शो से बाहर हो गए हैं. बताया जा रही है कि शो के पहले टास्क के बाद विशाल आदित्य सिंह, निक्की तंबोली और अनुष्का सेन सबसे आखिर में बचे थे, जिसके बाद इनमें से दमदार प्रतियोगी विशाल शो से बाहर हो गए हैं. विशाल के फैंस उनके जीतने की कामना कर रहे थे, ऐसे में विशाल का यूं एलिमिनेट होना उनके चाहने वालों के लिए बड़ा झटका होगा.

Varun Sood
‘खतरों के खिलाड़ी’ के सभी कंटेस्टेंट कूल अंदाज में पोज दे रहे हैं. फोटो साभार: @VarunSood Instagram

हाल ही में सना मकबूल (Sana Makbul), वरुण सूद और विशाल आदित्य की ग्रुप फोटो खूब वायरल हुई थी. इन तीनों ने मिलकर खूब मस्ती की थी. अब इस शो में श्वेता तिवारी, राहुल वैद्य, दिव्यांका त्रिपाठी, निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला, सना मकबूल, अर्जुन बिजलानी, अनुष्का सेन, सौरभ राज जैन, आस्था गिल, महक चहल और वरुण सूद रह गए हैं.
एक रिपोर्ट के मुताबिक शो के मेकर्स ने अपनी प्लानिंग बदल दी है और तय समय से जल्दी ही इसकी शूटिंग खत्म कर दी जाएगी. शो के सूत्रों ने जानकारी दी कि दुनियाभर में बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते पहले की योजना में बदलाव किया गया है और पूरे क्रू को जल्द से जल्द भारत वापस आने के लिए कह दिया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज