लाइव टीवी

सलमान की चेतावनी के बाद फिर हुई विशाल-मधुरिमा में हाथापाई, Bigg Boss ने दिया ये कड़ा दंड

News18Hindi
Updated: January 15, 2020, 9:35 AM IST
सलमान की चेतावनी के बाद फिर हुई विशाल-मधुरिमा में हाथापाई, Bigg Boss ने दिया ये कड़ा दंड
मधुरिमा घर में एक बार फिर से विशाल को मारती नजर आएंगी.

बिग बॉस विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) की एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) की जब से एंट्री हुई है, दोनों के बीच खटपट जारी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2020, 9:35 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इस हफ्ते घर में सभी कंटेस्टेंट्स सुरक्षित रहे. किसी को भी घर से बेघर नहीं किया गया. बिग बॉस का फिनाले जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे घर में हो रहे ड्रामे और लड़ाई-झगड़े भी बढ़ गए हैं. बिग बॉस विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) की एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) की जब से एंट्री हुई है, दोनों के बीच खटपट जारी है. इस बीच कुछ मौकों पर दोनों के दरमियां हो रही बहस ने बड़े झगड़े का भी रूप ले लिया. अब एक बार फिर दोनों कंटेस्टेंट एक दूसरे के आमने-सामने आ गए हैं. दोनों के बीच की ये लड़ाई चप्पल कांड से भी बड़ी है.

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में दोनों जब से आए हैं तभी से कभी लड़ते तो कभी प्यार करते नजर आ रहे हैं. घरवालों को इनका प्यार सिर्फ ड्रामा लगता है, ऐसा ही कुछ अब दर्शकों को भी लगने लगा है. दरअसल, बिग बॉस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों एक-दूसरे से झगड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों की लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि बिग बॉस को बीच में दोनों चेतवानी देनी पड़ती हैं. लेकिन इसके बाद भी दोनों अपनी हरकतों से बाज नहीं आते.

वीडियो में मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) को कहती हैं, जाकर शक्ल देख अपनी बहन जी. विशाल कहते हैं आ गई अपनी औकात पर. इसके बाद विशाल मधु पर पानी फेंकते हैं और मधु भी विशाल पर पानी फेंकती हैं. ये पानी उनके माइक और कैमरे पर भी पड़ता है, जिसके लिए बिग बॉस को चेतावनी देनी पड़ती है.

 




 




View this post on Instagram




 

#ViRima ka jhagda ab ek level aur serious ho chuka hai! @vishalsingh713 aur @MadhurimaTuli ki iss harkat par kya dand denge #BiggBoss? Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot. @Vivo_India @daburamlaindia @bharat.pe #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






मधुरिमा घर में एक बार फिर से विशाल को मारती नजर आएंगी. इस बार चप्पल नहीं वह फ्राई पेंन वह विशाल को पीटती हुई नजर आने वाली हैं. घर में दोनों के इस बर्ताव को बिग बॉस बिलकुल भी टॉलरेट नहीं करेंगे और वह दोनों को कड़ी सजा सुनाएंगे.

आपको बता दें कि ये कहा सुनी तब बड़ी, आरती, मधुरिमा के सामने शहनाज से कहती दिख रही हैं. विशाल को कुछ मिला नहीं तो बेमतलब में इसको चिढ़ा कर चला गया, ताकि झगड़ा करे. बैटरी दिया, इसको नहीं दिया और निकल गया. इसके बाद शहनाज़ कहती हैं कि छोटी चीजों पर कभी रिएक्ट मत करना. जब इन चीजों पर प्रतिक्रिया नहीं देगी तो इसको अंदर से डर लगेगा.

 




इसके बाद मधुरिमा कहती हैं कि सबको सब दिखाई दे रहा है मुन्ना. इसके बाद विशाल कहते हैं ठीक है, तो मधुरिमा कहती हैं मेरे पैर से बात करो. जिसके बाद दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो जाती है.

ये भी पढ़ें: क्रिकेट के मैदान में गेंदबाज बन उतरीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, झूलन गोस्वामी के साथ सामने आईं तस्वीरें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 9:35 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर