विशाल ददलानी और हनी सिंह के बीच खत्म हुईं दूरियां, एक दूसरे को लगाया गले

(फोटो साभारः Youtube Video Grab)

(फोटो साभारः Youtube Video Grab)

‘इंडियन आइडल 12’ के सेट पर हनी सिंह और विशाल ददलानी ने एक-दूसरे को गले लगाकर सारी गलतफहमियों को दूर कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2021, 7:45 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. संगीत टूटे हुए दिल पर मरहम लगाने के साथ-साथ सबको जोड़कर भी रखता है. कुछ ऐसा ही हुआ ‘इंडियन आइडल 12’ के सेट पर. रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) और सिंगर कंपोजर विशाल ददलानी (Vishal Dadalani) के बीच की लंबे समय से चली आ रही गलतफहमी एक झटके में दूर हो गई. 7 साल बाद दोनों के बीच पैचअप हो गया. हनी सिंह अपने नए गाने का प्रमोशन करने इंडियन आइडल के सेट पर पहुंचे तो वहां नजारा ही अलग था. हनी और विशाल ने बरसों पुरानी कड़वाहट भुला एक दूसरे की तरफ फिर से हाथ बढ़ा दिया और साथ में गाना भी गाया.

इस मौके पर विशाल ददलानी ने कहा, 'यो यो और मेरी अजीब सी हिस्ट्री रही है. पूरी दुनिया को पता है. पंगे हुए थे. हम शेर लोग हैं, अब जब दो शेरों को जब आप एक जेल में डालोगे तो टकराएंगे ही. मैं एक बात बोलना चाहूंगा कि एक इंसान में हिम्मत तब दिखती है जब वह इंसान टूट जाता है. हनी ने वह सब देखा है और पूरी दुनिया को पता है. सबने सवाल किया कि हनी कहां गया. सवाल यह नहीं है कि हनी कहां गया? प्वाइंट यह है कि हनी यहां है और वह हमारे साथ रहेगा.' इतना कह विशाल ददलानी ने हनी सिंह को गले लगा लिया.

शो के दौरान हनी और विशाल दोनों कंटेस्टेंट सवाई भट्ट के गाने 'ठरकी छोकरो' के परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज पर पहुंचे . इस दौरान दोनों ने सवाई भट्ट के साथ गाना गाया और स्टेज पर जा कर बीटबॉक्सिंग की स्किल्स भी दिखाईं. जानकारों की माने तो दोनों के बीच गलतफहमी की शुरुआत 2013 में शाहरुख खान की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के दौरान शुरु हुई थी. हिट फिल्म रही ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के गाने ‘लुंगी डांस’ के रिलीज के दौरान हनी और विशाल में म्यूजिक को लेकर कुछ अनबन हो गई थी. तब से अभी तक दोनों एक दूसरे से बात भी नहीं करते थे और न ही एक दूसरे के साख काम ही किया .खैर देर आयद दुरुस्त आयद की तर्ज पर अब दोनों साथ साथ हैं. विशाल ददलानी ‘इंडियन आइडल 12’ में जज की भूमिका निभा रहे हैं. और हनी सिंह अपने नए गाने ‘सइयां जी’ को प्रमोट करने शो में गए थे. हनी के साथ इस गाने में एक्ट्रेस नुसरत भरूचा हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज