Home /News /entertainment /

विशाल ददलानी को जब 'इंडियन आइडल 12' में अनु मलिक ने किया था रिप्लेस, जानें फिर क्यों नहीं की वापसी

विशाल ददलानी को जब 'इंडियन आइडल 12' में अनु मलिक ने किया था रिप्लेस, जानें फिर क्यों नहीं की वापसी

विशाल ददलानी रिएलिटी  शो 'इंडियन आइडल' को कई बार जज कर चुके हैं. (फोटो साभार: Instagram/vishaldadlani/anumalikmusic)

विशाल ददलानी रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल' को कई बार जज कर चुके हैं. (फोटो साभार: Instagram/vishaldadlani/anumalikmusic)

विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने खुलासा किया है कि वे 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) के आखिरी कुछ हफ्तों में जज के रूप में क्यों नजर नहीं आए थे. अनु मलिक (Anu Malik) ने उन्हें शो में जज के रूप में रिप्लेस किया था.

    नई दिल्ली: म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) आखिरी बार ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) में जज के रूप में नजर आए थे. उन्होंने अब खुलासा किया है कि जून में ब्रेक लेने के बाद म्यूजिक रिएलिटी शो में क्यों वापसी नहीं की थी. विशाल ने कहा कि मेकर्स के लिए शो में उन्हें वापस लाना आर्थिक रूप से मुमकिन नहीं था. तब म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक ने उन्हें शो में जज के रूप में रिप्लेस किया था.

    विशाल ने मुंबई में कोविड -19 महामारी से प्रतिबंध लगने के बाद काम से ब्रेक ले लिया था और लोनावला में अपने माता-पिता के साथ रहने लगे थे. जब ‘इंडियन आइडल 12’ को शूटिंग के लिए मुंबई से दमन शिफ्ट किया गया तो उन्होंने इस शो को छोड़ दिया. ‘इंडियन आइडल 12’ के फिनाले के दौरान जब सेट वापस मुंबई शिफ्ट हुआ, तो विशाल ददलानी उन दर्शकों में शामिल थे, जिन्होंने कंटेस्टेंट के लिए चीयर किया था.

    एक इंटरव्यू में, विशाल ने कहा, ‘मैं कुछ महीनों के लिए दूर था. ऐसे में उन्हें मेरी जगह एक नया जज लाना पड़ा. शो का एक तय पैटर्न है. ऐसे में मुझे शो में लाना आर्थिक रूप से प्रैक्टिकल नहीं था. मैं एक जज के रूप में एक्सपेंसिव हूं और इसलिए मुझे शो में वापस लाना मुश्किल था.’

    विशाल अब म्यूजिक रिएलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ को जज करेंगे. उन्होंने बताया, ‘मैं किसी शो को जज कर रहा हूं या नहीं, आप मुझे कहीं भी रख सकते हैं और मुझे खुश रहने का रास्ता मिल जाएगा. संगीत हमारी यूनिवर्स का सेंटर है और मैं चाहे निजी कारणों से किसी शो से दूर जाऊं या किसी नए शो को जज करूं, फोकस युवा संगीतकारों की मदद करना और उन्हें बढ़ावा देना और उन्हें एक मंच देना है.’ बता दें कि विशाल ददलानी सीजन 10 से सीजन 12 तक ‘इंडियन आइडल’ के जज रह चुके हैं.

    Tags: Anu Malik, Indian Idol 12, Vishal dadlani

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर