'Indian idol 12' को अब जज नहीं करेंगे विशाल डडलानी, आदित्य नारायण ने बताई वजह

विशाल डडलानी 'इंडियन आइडल 12' पर नजर नहीं आएंगे. (adityanarayanofficial/vishaldadlani/Instagram)

‘इंडियन आइडल 12’ (Indian idol 12) के शो पर अब विशाल डडलानी (Vishal Dadlani) नजर नहीं आएंगे. शो के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने साफ-साफ इसके बारे में बता कर लंबे समय से चल रहे कयास पर विराम लगा दिया है.

  • Share this:
    मुंबई: फेमस रिएलिटी सिंगिग शो ‘इंडियन आइडल’ (Indian Idol) जितना अपने कंटेंस्टेंट की वजह से फेमस रहता है, उतना ही शो के जज और होस्ट की वजह से भी रहता है. हाल ही में आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और अमित कुमार (Amit Kumar) के वजह से शो सुर्खियों में रहा अब विशाल डडलानी (Vishal Dadlani) को लेकर चर्चा हो रही है. लंबे समय से शो में नजर नहीं आने पर विशाल के बारे में शो के होस्ट आदित्य ने खुलासा किया है.

    ‘इंडियन आइडल’ शो से लंबे समय से जुड़े सिंगर, कंपोजर विशाल डडलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया की तिगड़ी नजर नहीं आ रही है, बल्कि इनकी जगह शो में अनु मलिक, सॉन्ग राइटर मनोज मुंतशिर नजर आ रहे हैं. शो के जजेज के बारे में शो के होस्ट आदित्य नारायण ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि ‘नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया तो वापस आ जाएंगे, लेकिन विशाल नहीं आएंगे. क्योंकि उन्हें अपने माता-पिता की चिंता सता रही है. कोरोना काल में शो की वजह से किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते हैं.’

    दरअसल, कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में मुंबई में लॉकडाउन की वजह शूटिंग बंद हो गई थी. इसलिए ‘इंडियन आइडल’ की शूटिंग इन दिनों दमन में हो रही है. विशाल अपने माता-पिता के साथ लोनावाला में रहते हैं. ऐसे में लोनावाला से दमन तक आने जाने में उनके माता-पिता को संक्रमण का खतरा हो सकता है. इसलिए एहतियात बरतते हुए विशाल ने फिलहाल शो जज न करने का फैसला किया है.

    हाल ही में 'किशोर कुमार' स्पेशल शो के गेस्ट जज की भूमिका में रहें उनके बेटे अमित कुमार के बयान के बाद काफी विवाद हो गया था. इस पर आदित्य के अलावा कई लोगों ने आलोचना की.  इस शो के नए जज मनोज मुंतशिर ने भी इस विवाद पर कहा था कि 'मैं होता तो शो से खुश न होने पर मेकर्स से कह देता कि शो का हिस्सा नहीं बनना चाहता. अगर अमित कुमार को शो की बुराई ही करनी थी तो इसका हिस्सा नहीं बनना चाहिए था'.