Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: विशाल कोटियन बोले- 'जिस हीरो का टिकट ब्लैक करता था, आज उसके साथ स्टेज पर खड़ा हूं'

Bigg Boss 15: विशाल कोटियन बोले- 'जिस हीरो का टिकट ब्लैक करता था, आज उसके साथ स्टेज पर खड़ा हूं'

विशाल कोटियन (Vishal Kotian) स्टेज पर सलमान खान के साथ खड़े होकर बड़े खुश हुए. साभार: @VishalKotian

विशाल कोटियन (Vishal Kotian) स्टेज पर सलमान खान के साथ खड़े होकर बड़े खुश हुए. साभार: @VishalKotian

लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15)’ की रंगारंग शुरुआत हो ही गई. इस वक्त आप इस शो को कलर्स चैनल पर लाइव देख सकते हैं. शो के शुरुआत से ही सोशल मीडिया पर ‘बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15)’ का हैशटैग ट्रेंड कर रहा है. इस वक्त ट्विटर पर #BiggBoss15 लगातार टॉप ट्रेंड में बना हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

    मुबंई: आखिरकार टीवी का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15)’ की रंगारंग शुरुआत हो ही गई. इस वक्त आप इस शो को कलर्स चैनल पर लाइव देख सकते हैं. शो के शुरुआत से ही सोशल मीडिया पर ‘बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15)’ का हैशटैग ट्रेंड कर रहा है. इस वक्त ट्विटर पर #BiggBoss15 लगातार टॉप ट्रेंड में बना हुआ है. अबतक (खबर लिखने तक) ‘बिग बॉस 15’ के घर में बतौर कंटेस्टेंट आठ लोगों की एंट्री हो चुकी है. इसके अवाला शो में आए दूसरे कंटेस्टेंट विशाल कोटियन (Vishal Kotian) की एंट्री सुर्खियों में बनी हुई है.

    सलमान खान (Salman Khan) ने विशाल कोटियन (Vishal Kotian) का स्वागत बड़े स्वैग से किया. विशाल स्टेज पर आकर सलमान खान के साथ खड़े होकर बड़े खुश हुए. उस दौरान उन्होंने अपने बचपन का किस्सा भी दर्शकों के साथ शेयर किया. विशाल ने बताया की उन्होंने सलमान खान की फिल्मों के ब्लैक टिकट बेचकर अपनी 8वीं और 9वीं की पढ़ाई पूरी की है. उन्होंने कहा कि मेरे खुशी का अंदाजा लगना मुश्किल होगा, क्योंकि मैं जिस हीरो का टिकट ब्लैक करता था, आज उनके साथ स्टेज पर खड़ा हूं.

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    विशाल कोटियन (Vishal Kotian) ने आगे कहा कि मैं जमीन से जुड़ा हुआ हूं, मैं चाहें घर में रहूं, बाहर रहूं या जंगल में मुझे कोई परेशानी नहीं होने वाली है. इसके अलावा घर में तीसरे कंटेस्टेंट के रूप में तेजस्वी प्रकाश ने एंट्री मारी है. इस समय तेजस्वी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं और लोगों की फेवरेट बन गई हैं. सोशल मीडिया यूजर का कहना है कि, वह काफी फनी हैं और क्यूट भी. जाहिर है दर्शक तेजस्वी को शो में काफी लंबा देखना चाहेंगे.

    घर के अंदर आने के बाद तेजस्वी प्रकाश बहुत ही रिलैक्स महसूस कर रही हैं, जबकि शो के एक और कंटेस्टेट टीवी एक्टर जय भानुशाली काफी डरे हुए हैं. उन्होंने घर में एंट्री मारते ही घर से बाहर निकलने की प्रक्रिया के बारे में भी पूछ लिया. जाहिर है जय के लिए जंगल का सफर कठिन होने वाला है. खैर, अभी ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) को कलर्स पर लाइव देख सकते हैं. सोशल मीडिया बज देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि पिछले बाकी सीजन की तरह इस बार भी ये रियलिटी शो धमाकेदार होने वाला है.

    Tags: Bigg Boss 15

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर