रीटेक के चक्कर में अमिताभ बच्चन को लगा था जोर का थप्पड़, कपिल शर्मा के शो पर हुआ खुलासा

रीटेक के चक्कर में अमिताभ बच्चन को लगा था जोर का थप्पड़, कपिल शर्मा के शो पर हुआ खुलासा
कपिल शर्मा और अमिताभ बच्चन.

हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) पर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) ने जोर का थप्पड़ जड़ दिया था.

  • Share this:
कहते हैं फिल्में बनती हैं तो अपने पीछे कई यादगार कहानियां छोड़ जाती हैं. ऐसा ही एक किस्सा हम आपके लिए लेकर आए हैं. ये किस्सा जुड़ा है एक दौर की सबसे हॉट जोड़ी अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री वहीदा रहमान से... वहीदा रहमान ने खुद इस दिलचस्प किस्से का खुलासा किया है. उन्होंने ये खुलासा कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' पर किया है. इस बेहद खास एपिसोड में वहीदा रहमान के साथ-साथ दिग्गज अभिनेत्री आशा पारेख और हेलन भी पहुंची थीं. इस दौरान वहीदा रहमान ने ऐसा वाकया शेयर किया, जिसे सुनकर सब हंस पड़े.

यह घटना फिल्म 'रेश्मा और शेरा' से जुड़ी है, जिसमें अमिताभ बच्चन को वहीदा रहमान से थप्पड़ खाना था. वहीदा ने कहा 'मेरे लिए ये शॉट काफी मुश्किल था, लेकिन डायरेक्टर सुनील दत्त ने कहा कि अगर आप ठीक से नहीं करेंगी तो रीटेक करने पड़ेंगे और अमिताभ को उतने ही थप्पड़ पड़ेंगे. इससे बेहतर है कि आप दिल मजबूत करके आप एक जोर का थप्पड़ मार दीजिए बात खत्म हो जाएगी.'

वहीदा रहमान ने आगे बताया कि 'मैंने कहा अमिताभ बहुत कस के लगाने वाली हूं... उन्होंने कहा हां कोई बात नहीं. खैर जब शॉट खत्म हुआ और किस्मत से एक टेक में ही हो गया. बाद में गालों पर हाथ रखकर अमिताभ मेरे पास आए और बोले वहीदा जी वाकई काफी अच्छा था.'



यहां देखें वहीदा रहमान का वायरल वीडियो-






वहीदा रहमान ने ये किस्सा बताया और वहां मौजूद सभी लोग जोर से हंस पड़े. इस शो का प्रोमो 'सोनी टीवी' और कपिल शर्मा ने ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और तीन-तीन दिग्गज स्टार को साथ देखकर लोगों की एक्साइटमेंट का ठिकाना नहीं है. वाकई ये एपिसोड देखने लायक होगा. बता दें कि ये शानदार एपिसोड इसी वीकेंड़ प्रसारित किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-  एक्टिंग छोड़ अब ये काम करेंगी ऐश्वर्या राय? खोला बड़ा राज

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading