क्या बिग बॉस-13 में सिद्धार्थ शुक्ला संग फेक थी पारस छाबरा की दोस्ती? जानें एक्टर का जवाब

सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा की बिग बॉस 13 के दौरान अच्छी दोस्ती देखने को मिली थी.

सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा की बिग बॉस 13 के दौरान अच्छी दोस्ती देखने को मिली थी.

शो के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी. दोनों घर के अंदर एक दूसरे का सपोर्ट सिस्टम बने नजर आए थे. हालांकि, घर से बाहर आने के बाद, दोनों को कभी एक-दूसरे को नहीं देखा गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2021, 2:49 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के दौरान पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की दोस्ती खूब सुर्खियों ने रही थी. शुरुआत में एक-दूसरे के दुश्मन बने दिखे पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला के रिश्ते शो में धीरे-धीरे काफी हद तक बदल गए थे. शो के बीच में ही दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी. दोनों घर के अंदर एक दूसरे का सपोर्ट सिस्टम बने नजर आए थे. हालांकि, घर से बाहर आने के बाद, दोनों को कभी एक-दूसरे को नहीं देखा गया. जिसके चलते कई लोगों को लगा कि उनकी दोस्ती सिर्फ शो के लिए ही थी.

इन बातों पर अब पारस छाबड़ा ने पहली बार प्रतिक्रिया दी है. पारस छाबड़ा ने हाल ही में, ईटाइम्स टीवी के साथ बातचीत में अपनी और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती पर खुलकर बात की है. पारस ने इस बात से साफ इनकार किया है कि सिद्धार्थ शुक्ला संग उनकी दोस्ती सिर्फ शो के लिए थी. उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ के साथ उनकी दोस्ती रियल थी, लेकिन, शहनाज गिल के साथ उनके रिश्ते आज भी वैसे ही हैं, जैसे शो में थे.

ये भी पढ़ेंः अंकिता लोखंडे ने शेयर की अजीबो-गरीब पोस्ट, आखिर किस पर है एक्ट्रेस का निशाना?

पारस छाबड़ा ने कहा- 'सिद्धार्थ और मेरी दोस्ती सिर्फ शो के लिए नहीं थी. शो में हमारा साथ रियल और सच्चा था. हालांकि, शहनाज के साथ सब ठीक नहीं है. हमारे बीच में कई मतभेद हैं, जिसके चलते हमारा बॉन्ड आगे नहीं जा सका. बिग बॉस 13 के बाद तीन ऐसे कपल थे जो लगातार काम में व्यस्त थे. अभी भी सब काफी व्यस्त हैं, जिसके चलते हम अभी तक मिल नहीं सके हैं. लेकिन, जब भी हम किसी इवेंट में मिलते हैं तो गर्मजोशी के साथ मिलते हैं. हम जल्द ही अच्छे से मिलेंगे और आपको जल्दी ही इसका वीडियो भी देखने के लिए मिलेगा.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज