देखिए सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के उस गाने का VIDEO, जो कभी रिलीज नहीं हो सका

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन का 14 जून को पूरे एक साल हो जाएगा. (Video Grab Youtube)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ, जो उनके उस गाने का वीडियो है, जो कभी रिलीज ही नहीं हो सका.

  • Share this:
    नई दिल्ली. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन का कल यानी 14 जून को पूरे एक साल हो जाएगा. ऐसे में सुशांत के चाहने वाले सोशल मीडिया पर लगातार उनकी याद में उनकी थ्रोबैक तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहे हैं. बता दें, सुशांत ने पिछले साल 14 जून को मुंबई में स्थित अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी. इसी बीच सुशांत का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ, जो उनके उस गाने का वीडियो है, जो कभी रिलीज ही नहीं हो सका.

    इस गाने में सुशांत के साथ एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे नजर आ रही हैं और यह गाना टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) का है, जो कभी रिलीज नहीं हुआ. इस गाने का नाम 'जैसी हो वैसी रहो' है. सोशल मीडिया पर अब सुशांत के इस गाने को वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर सुंशात को याद कर रहे हैं. इंटरनेट पर यह गाना वायरल हो रहा है. तो आइए, आप भी देखिए इस गाने का वायरल वीडियो-





    बता दें, सुशांत और अंकिता रातों-रात स्टार बन गए थे, जब वे 'पवित्र रिश्ता' में मानव और अर्चना के रोल में नजर आए थे. एकता कपूर का यह शो सबसे सफल टीवी शोज में से एक है. उनकी केमिस्ट्री अभी तक उनके फैंस के दिलो-दिमाग में बसी हुई है. शो में मानव को एक मैकेनिक के रूप में काम करते दिखाया गया था, जबकि अर्चना एक घर संभालने वाली लड़की के रोल में थीं. फैंस ने सुशांत के मानव के रोल को काफी पसंद किया था, जिससे उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ गई थी. अंकिता के साथ उनकी केमिस्ट्री ने भी शो को सफलता दिलाई थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.