'KBC 13' के रजिस्ट्रेशन को लेकर क्या बोले अमिताभ बच्चन, यहां देखें शो का पहला मजेदार PROMO

शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का पहला सीजन सन 2000 में आया था. (फाइल फोटो)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द अपने चिर-परिचित अंदाज में मशहूर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) के 13वें सीजन में नजर आने वाले हैं.

  • Share this:
    नई दिल्लीः अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की लोकप्रियता की वजह सिर्फ उनकी फिल्में ही नहीं हैं. इसमें उनके टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) का भी बहुत बड़ा योगदान है. अमिताभ के साथ-साथ यह शो भी आगे बढ़ा. यही वजह है कि इसकी गिनती टीवी के सबसे सफल शोज में होती है. फैंस के लिए खुशखबरी यह है कि केबीसी का 13वां सीजन जल्द शुरू होने वाला है. अमिताभ ने खुद इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है.

    एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम (Amitabh Bachchan Instagram) अकाउंट से शो का प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जो काफी दिलचस्प है. प्रोमो को दो हिस्सों में बांटा गया है, जिसका पहला पार्ट अमिताभ ने आज 19 जुलाई को शेयर किया है. करीब 16 घंटे पहले शेयर हुए इस प्रोमो पर 4 लाख के करीब व्यूज आ चुके हैं. एक्टर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'केबीसी 13, वापस आ रहे हैं केबीसी पर..' साथ में, वे प्रोमो के दूसरे पार्ट का इंतजार करने के लिए कह रहे हैं. एक्टर के फैंस इस खबर से काफी रोमांचित हैं. वे वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.




    ये भी पढ़ें: 'Shershaah' की कास्ट से निराश फैंस ने की भविष्यवाणी, करण जौहर से पूछा- 'विक्की कौशल क्यों नहीं?'

    प्रोमो वीडियो काफी मजेदार है, जिसमें गांव के लोग स्कूल की बिल्डिंग बनाने की चर्चा करते नजर आ रहे हैं. पैसों की जरूरत है, पर कहीं से काम नहीं बन पा रहा है. एक दिन गांववालों को टीवी पर अमिताभ की आवाज सुनाई देती है, जो केबीसी शुरू होने की जानकारी दे रहे हैं. इससे गांववालों की उम्मीद जागती है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का पहला सीजन सन 2000 में आया था. अब तक इस शो के 12 सीजन ही प्रसारित हुए हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.