होम /न्यूज /मनोरंजन /कपिल शर्मा ने जब अजय देवगन को सुनाया 40 करोड़ रुपए डूबने का दर्द भरा किस्सा, एक्टर ने दी खास सलाह

कपिल शर्मा ने जब अजय देवगन को सुनाया 40 करोड़ रुपए डूबने का दर्द भरा किस्सा, एक्टर ने दी खास सलाह

कपिल शर्मा को दिमाग न लगाने की अजय देवगन ने दी थी सलाह. (फोटो साभार: 
kapilsharma/ajaydevgn/Instagram)

कपिल शर्मा को दिमाग न लगाने की अजय देवगन ने दी थी सलाह. (फोटो साभार: kapilsharma/ajaydevgn/Instagram)

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) जहां चुलबुले हैं वहीं बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) बेहद शांत रहने वाले इं ...अधिक पढ़ें

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के मशहूर कॉमेडी शो में फिल्मी दुनिया के सितारे अक्सर अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए पहुंचते हैं और दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं. कपिल शर्मा की कॉमिक टाइमिंग लोगों को हंसने पर मजबूर कर देती है. कपिल के शो पर कई बार वे लोगों की टांग खिचाई करते हैं तो कई बार उनकी ही खिंचाई हो जाती है. कुछ ऐसा ही एक बार हुआ जब उनके कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) पहुंचें तो कपिल ने उनसे ऐसा सवाल पूछा कि जवाब में अपने दर्द भरे दिन याद आ गए.

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा जहां चुलबुले हैं वहीं बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन बेहद शांत रहने वाले इंसान हैं. लेकिन इन दोनों ही सेलेब्स में एक समानता ये है कि दोनों ही 2 अप्रैल को अपना बर्थडे मनाते हैं. इस साल 2 अप्रैल को जहां कपिल 41 साल के हो जाएंगे वहीं अजय 53वां बर्थडे मनाएंगे. दोनों एक पुराने वीडियो में एक साथ नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में अजय के साथ अभिषेक बच्चन भी बतौर गेस्ट कपिल के शो पर नजर आ रहे हैं.

अभिषेक बच्चन के सवाल पर अजय ने दिया जवाब
दरअसल पिछले साल अपनी फिल्म ‘द बिग बुल’ का प्रमोशन करने अजय देवगन और अभिषेक बच्चन ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंचे थे. शो के दौरान कपिल ने अजय से पूछा कि आपने द बिग बुल के लिए अभिषेक को क्यों कास्ट किया, आप ये खुद भी कर सकते थे’. इस पर अजय देवगन ने कहा क्योंकि मुझे ऐसा लगा कि इस रोल के लिए अभिषेक बच्चन की परफेक्ट हैं और हर फिल्म आप जो बनाते हैं वो अपने लिए सोचकर नहीं बनाते. आप ये भी सोचते हैं कि कौन सी स्क्रिप्ट किस पर सूट करता है और किस पर नहीं’.
" isDesktop="true" id="4162538" >
ये भी पढ़िए-Shark Tank के अमन गुप्ता ने किया दिलचस्प खुलासा, boAt टी-शर्ट लगातार पहनने की बताई वजह

अजय देवगन ने कपिल को दी सलाह
अजय देवगन की बात सुनकर  कपिल कहते हैं कि ‘मैंने अपना सोचकर बना लिया था, तभी मेरा काम खराब हो गया’. अजय कपिल से कहते हैं कि ‘आगे से दिमाग मत लगाया कर’. इस पर कपिल कहते हैं कि ‘अपने पैसे डूबते हैं तभी समझ में आता है और मैं तो बहुत ज्यादा समझा हूं..40 करोड़ रुपए का समझा हूं’.

Tags: Ajay Devgn, Kapil sharma, The Kapil Sharma Show

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें