जब करण जौहर ने कैटरीना कैफ के बारे में कहा था 'देखिए इनके घर में सब कौशल मंगल है'

कपिल शर्मा के कॉमेडी चैट शो में, करण जौहर ने अप्रत्यक्ष रूप से कैटरीना और विक्की के रिश्ते की पुष्टि की थी. (File Photo)

कपिल शर्मा के कॉमेडी चैट शो में, करण जौहर ने अप्रत्यक्ष रूप से कैटरीना और विक्की के रिश्ते की पुष्टि की थी. (File Photo)

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अभी तक अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की है, लेकिन उनका सोशल मीडिया पीडीए (Public display of affection), डिनर डेट और आउटिंग उनके प्रेम संबंध के बारे में बहुत कुछ बताता है.

  • Share this:

मुंबई. पिछले काफी समय से कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के डेटिंग की खबरें आ रही हैं, लेकिन उन्होंने इस बारे में अब तक बात करने से परहेज किया है और दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है. हालांकि, इस बात ने करण जौहर (Karan Johar) को दोनों के रिलेशनशिप के बारे में हमें संकेत देने से नहीं रोका, जिन्होंने दोनों के रिलेशनशिप की पुष्टि कर दी.

कपिल शर्मा के कॉमेडी चैट शो में, करण जौहर ने अप्रत्यक्ष रूप से कैटरीना और विक्की के रिश्ते की पुष्टि की. शो के प्रमोशन के लिए 'सूर्यवंशी' की टीम वहां मौजूद थी. जब कपिल ने करण से 'भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप' के सेट पर उनके डरने और विक्की से चिपके रहने की खबरों के बारे में पूछा, तो निर्देशक ने तुरंत कैटरीना से माफी मांग ली. अपने हावभाव से भ्रमित अक्षय ने करण से कैटरीना से माफी मांगने के बारे में पूछा. जिस पर करण ने मजाक में कहा, 'देखिए इनके घर में सब कौशल मंगल है.'

हालांकि कैटरीना और विक्की ने अभी तक अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की है, लेकिन उनका सोशल मीडिया पीडीए (Public display of affection), डिनर डेट और आउटिंग उनके प्रेम संबंध के बारे में बहुत कुछ बताता है.

वर्कफंट की बात करें तो विक्की कौशल की पाइपलाइन में 'सरदार उधम सिंह', 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' और करण जौहर की 'तख्त' जैसी फिल्में हैं. दूसरी ओर कैटरीना कैफ अगली बार अक्षय कुमार के साथ 'सूर्यवंशी', सलमान खान और अली अब्बास जफर की सुपरहीरो फिल्म 'टाइगर 3' में दिखाई देंगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज