Home /News /entertainment /

when raju srivastava daughter antra srivastava honoured with the national gallantry award for her bravery ps

Raju Srivastava Daughter: क्या करती हैं राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा? मिल चुका है राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार

राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा श्रीवास्तव को उनकी बहादुरी की लेइ वीरता पुरस्कार मिल चुका है.

राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा श्रीवास्तव को उनकी बहादुरी की लेइ वीरता पुरस्कार मिल चुका है.

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की बेटी अंतरा श्रीवास्तव (Antara Srivastava) इन दिनों चर्चा का विषय बन गई हैं. कम ही लोग जानते हैं कि पेशे से डायरेक्टर अंतरा को 12 साल की उम्र में राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार से नवाजा जा चुका है.

Raju Srivastava Daughter Antra: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की तबीयत बिगड़ने और उनके लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर होने की दिल दहला देने वाली खबर के बीच कॉमेडियन की बेटी अंतरा श्रीवास्तव (Antara Srivastava) एक और चर्चा का विषय बन गई हैं. जो अस्पताल में भर्ती अपने पिता की सेहत की जानकारी उनके फैंस तक पहुंचा रही हैं. कम ही लोग जानते हैं कि पेशे से डायरेक्टर अंतरा को 12 साल की उम्र में राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार से नवाजा जा चुका है.

राजू की तबीयत खराब होने की खबर के बाद दुनिया भर में अंतरा अब अपने एक बहादुरी भरे कारनामे को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. अंतरा जब महज 12 साल की थीं, तभी उनके घर में चोरों का एक झुंड घुस आया. उस समय केवल अंतरा और उनकी मां ही घर में मौजूद थीं. बताया गया कि बंदूक लेकर चोरों ने अंतरा की मां पर हथियार तान दिया.

हालांकि, अंतरा जैसे-तैसे अपने बेडरूम में घुसकर अपने पिता राजू श्रीवास्तव और पुलिस को घटना की सूचना देने में कामयाब रहीं. वह अपने बेडरूम की खिड़की से मदद के लिए भी रोईं, चौकीदार को फोन किया और पुलिस को फोन करने का आग्रह किया. अंतरा की बहादुरी से ही पुलिस चोरों को कब्जे में करने में सफल रही.

जैसे ही पुलिस को जानकारी मिली, आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और चोरों को गिरफ्तार कर लिया. इतनी कम उम्र में अंतरा ने जिस समझदारी का परिचय दिया, उसके लिए उनकी खूब तारीफ हुई. अंतरा की सूझबूझ ने उन्हें 2006 में राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार दिलाया. उनकी बहादुरी के लिए और अपनी मां को बंदूक की नोक से बचाने के लिए उनकी प्रशंसा की गई.

इस बीच राजू श्रीवास्तव की सेहत की बात करें तो उनकी हालत गंभीर बनी हुई है और उन्हें नई दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हाल ही में कॉमेडियन की मौत की अफवाह जंगल की आग की तरह फैल रही थी. हालांकि, राजू के मैनेजर ने पुष्टि की कि वह इस समय वेंटिलेटर पर हैं, लेकिन अभिनेता-कॉमेडियन अभी जिंदा हैं.

Tags: Entertainment, Entertainment news., Raju Srivastav

अगली ख़बर