2 शादी टूटने के बाद जब श्वेता तिवारी को हुआ था तीसरी बार इश्क, इनके प्यार मेंं हुईं पागल

श्वेता तिवारी प्यार में दो बार नाकाम रहीं. फोटो- साभार इंस्टाग्राम
श्वेता तिवारी प्यार में दो बार नाकाम रहीं. फोटो- साभार इंस्टाग्राम

टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का वैवाहिक जीवन सफल नहीं रहा.

  • Share this:
मुंबई. रिश्ता (Relation) कोई भी हो उसके टूटने का दुख ना जाने कितनों को गम दे जाता है. शादी (Marriage) को लोग कहते हैं कि यह सात जन्मों का बंधन है. सोचिए जिस प्यार में कभी दो लोग एक साथ जीने-मरने की कसमें खाते हैं. लेकिन कुछ महीनों या सालों बाद उनकी हालत ऐसी होती है कि दोनों एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते. टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. पहली शादी टूटी तो दूसरी शादी की. इस उम्मीद साथ की जिन दुखों को पहले झेला, उनसे आगे बढ़कर दूसरी जिंदगी शुरू करेंगी. लेकिन दूसरी शादी भी ज्यादा दिन टिक नहीं पाई और उसका भी अंत वैसा ही हुआ जैसा पहली का हुआ था. लेकिन क्या आप जानते हैं, श्वेता को तीसरी बार इश्क हो गया है.

दूसरे पति पर लगाए थे हिंसा के आरोप
टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी दूसरी शादी की समस्याओं के चलते सुर्खियों में रहीं. श्वेता तिवारी अपने दूसरे पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) पर खुद के साथ और बेटी के साथ हिंसा के आरोप लगाए थे. दो बार प्यार में नाकाम रहने वाली श्वेता को तीसरी बार प्यार हुआ. उन्होंंने इस बारे में खुलकर कहा था. टीवी एक्ट्रेस ने जब अपने तीसरे प्यार के बारे में लोगों को बताया था तो लोग सकते में आ गए.
 
View this post on Instagram
 

My #nanhayatri Loveees playing with Dough! Last week, i came across a video on @johnsonsbabyindia , on 'How to make colorful play dough for babies'. Reyansh and i drew inspiration from this interactive indoor activity and tried our hand at it too! Taking into consideration how babies tend to chew on toys, colorful edible play dough is a safe alternative. It is not only fun to play with but also helps in developing their sensory skills. We had an absolute blast doing this together! As a family, in this time of uncertainty, we decided to come together to create memorable moments and a positive atmosphere for each other, with each other. Try this engaging activity with your little one, capture and share your moments, tagging @johnsonsbabyindia and the best will stand a chance to feature on their brand page! Dough it! #CHOOSEgentle #GentleTogether

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

तीसरी बार इनसे हुआ प्यारउन्होंने कहा था, पहले से ही अपने बच्चों के साथ प्यार में हूं और अब मेरे पास किसी और व्यक्ति के लिए वक्त नहीं है. उन्होंने कहा था कि मैं अपने बच्चों से इस कदर प्यार में हूं कि मुझे उनके सिवाय अब किसी की जरूरत नहीं है.वैवाहिक जीवन नहीं रहा सफलटीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली श्वेता तिवारी का वैवाहिक जीवन सफल नहीं रहा. इन सबके बीच श्वेता ने हार नहीं मानी और इन परिस्थितियों का डटकर सामना किया.





2007 में टूटी पहली शादी
साल 1998 में श्वेता ने राजा चौधरी के साथ शादी की थी. शादी की शुरुआती दिनों में सब कुछ ठीक रहा. लेकिन बेटी पलक की होने के बाद रिश्ते में दरार आनी शुरू हो गई. साल 2007 में उन्होंने राजा से तलाक ले लिया.

2013 में की दूसरी शादी
साल 2013 में श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी की. इसके बाद वह दूसरी बार मां बनीं और बेटे रियाज को जन्म दिया. लेकिन यह रिश्ता भी ज्यादा समय तक नहीं टिक सका और श्वेता ने रिश्ते को तोड़ने का फैसला किया.

दूसरी शादी को बताया था जहरीला घाव
एक इंटरव्यू में श्वेता ने अपनी दूसरी शादी को एक जहरीला घाव बताया था. उन्होंने कहा था कि गलत को ही गलत कहा जाता है और इस बात पर उन्हें कोई दुख नहीं है. श्वेता बिग बॉस 4 की विनर रह चुकी हैं और इन दिनों 'मेरे डैड की दुल्हन' में दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें :- जॉर्ज फ्लॉयड की हत्या पर बॉलीवुड में हुआ विरोध तो बोलीं कंगना रनौत, 'साधु लिंचिंग पर चुप क्यों थे'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज