लाइव टीवी

KBC 11: जब बिग बी से नाराज हो गई थी एयर होस्टेस, अमिताभ ने सुनाया ये किस्सा

News18Hindi
Updated: October 30, 2019, 8:19 AM IST
KBC 11: जब बिग बी से नाराज हो गई थी एयर होस्टेस, अमिताभ ने सुनाया ये किस्सा
केबीसी के कामयाब होस्ट अमिताभ बच्चन.

लोकप्रिय टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति 11 (kaun banega crorepati -11) में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फ्लाइट से जुड़े एक दिलचस्प किस्से का जिक्र किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2019, 8:19 AM IST
  • Share this:
मुंबई. लोकप्रिय टीवी शो ''कौन बनेगा करोड़पति 11'' (kaun banega crorepati -11) में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फ्लाइट से जुड़े एक दिलचस्प किस्से का जिक्र किया. सोमवार 28 अक्टूबर के एपिसोड में कोलकाता के बैंक में क्लर्क का काम करने वालीं महिला शर्मिष्ठा डे शामिल हुई थीं. फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का सबसे चेज उत्तर देकर वह हॉट सीट तक पहुंची थीं. शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने शर्मिष्ठा से पूछा कि इनमें से किसे हिन्दी में विमान परिचारिका कहते हैं? शर्मिष्ठा ने इस सवाल का सही-सही जवाब दिया- एयर होस्टेस. शर्मिष्ठा ने 6 लाख 40 हजार रुपये जीते.

इसके बाद बिग बी ने कहा कि अगर विमान में जरूरत पड़ती है तो न सिर्फ एयर होस्टेस यात्रियों की मदद करती हैं, बल्कि अगर कोई नींद में खर्राटे ले रहा हो तो उन्हें टोकती भी हैं. इसके बाद कंटेस्टेंट ने कहा कि उनके पति भी मुंबई आने के दौरान खर्राटे ले रहे थे, लेकिन उन्हें किसी ने नहीं टोका.

फिर अमिताभ ने शर्मिष्ठा से पूछा कि क्या पति के खर्राटे लेने से उन्हें दिक्कत हुई? शर्मिष्ठा ने दिक्कत की बात स्वीकारी और कहा कि शादी के शुरुआती दिनों में वह पति के खर्राटे की वजह से सो नहीं पा रही थीं.
बिग बी ने कंटेस्टेंट को परफेक्ट सॉल्यूशन देने की कोशिश की.

बिग बी ने कहा कि कभी इंटरनेट पर जाइएगा. बहुत से ऐसे यंत्र मिलते हैं कि खर्राटे मारने वाले लोगों को नाक में पहना दें तो ये बंद हो जाता है. एक और भी उपाय है. रात में जैसे ही खर्राटे सुनाई दें, एक लात मार दिया कीजिए. बंद हो जाएगा तुरंत.

शो में बिग बी ने बताया कि एयर होस्टेस कभी-कभी यात्रियों को लेकर नाराज भी हो जाती हैं. अमिताभ बच्चन ने कहा कि एक बार फ्लाइट में उनके बगल का यात्री जोर-जोर से खर्राटे ले रहा था. बाकी यात्री परेशान थे. एयर होस्टेस और अन्य यात्रियों ने अमिताभ से सवाल किया कि क्या ये शख्स आपके साथ है? अमिताभ बच्चन बोले- ‘पहले तो मैं डर गया कि कहीं डांट न पड़ जाए. सभी मुझसे नाराज लग रहे थे.’ फिर उन्होंने जवाब दिया नहीं.

ये भी पढ़ें- 
Loading...

KBC 11: कभी 10 रुपए नहीं थे इस कंटेस्टेंट के पास, केबीसी में आकर जीते लाखों
दिवाली जश्न में तैमूर को आया गुस्सा, मुंह फुलाया वीडियो हुआ वायरल
एक्टर कार्तिक आर्यन ने पोस्ट की बहन संग भाई दूज मनाने की फोटो, बताया- बेस्ट भाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 11:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...