Home /News /entertainment /

'Shaka Laka Boom Boom' के संजू का रोल निभाने वाले किंशुक वैद्य आज कल कहां हैं और क्या कर रहे हैं?

'Shaka Laka Boom Boom' के संजू का रोल निभाने वाले किंशुक वैद्य आज कल कहां हैं और क्या कर रहे हैं?

'शाका लाका बूम बूम' बच्चों का पसंदीदा शो था. (फोटो साभार: Instagram/kinshukvaidya54)

'शाका लाका बूम बूम' बच्चों का पसंदीदा शो था. (फोटो साभार: Instagram/kinshukvaidya54)

किंशुक वैद्य (kinshuk vaidya) बच्चों के पॉपुलर शो 'शाका लाका बूम बूम' (Shaka Laka Boom Boom) में संजू का रोल निभाकर घर-घर मशहूर हो गए थे. शो में संजू के पास एक जादुई पेंसिल होती है, जिससे वे लोगों की मदद करते हैं. वे अजय देवगन की फिल्म 'राजू चाचा' में भी नजर आए थे. शो 'शाका लाका बूम बूम' में हंसिका मोटवानी और जेनिफर विंगेट ने भी काम किया था, जो आज एंटरटेनमेंट जगत का जाना माना नाम हैं. आज किंशुक बड़े हो गए हैं और एक्टिंग की दुनिया में हाथ आजमा रहे हैं. वे 28 साल के हैं. उन्हें शो 'राधा कृष्ण', 'एक रिश्ता पार्टनरशिप का' में भी काफी पसंद किया गया था.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: टीवी पर 19 साल पहले बच्चों का एक शो आता था, नाम था- ‘शाका लाका बूम बूम’ (Shaka Laka Boom Boom). यह शो बच्चों ने खूब पसंद किया था. इस शो में एक जादूई पेंसिल की करामात को दिखाया गया था. यह उस समय बच्चों का पसंदीदा शो बन गया था. खास बात यह है कि इस शो में नजर आने वाले कई चाइल्ड आर्टिस्ट आज इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर बन गए हैं. इन्हीं में से एक हैं, शो में संजू बने किंशुक वैद्य (kinshuk vaidya).

    किंशुक वैद्य ने ‘शाका लाका बूम बूम’ में लीड रोल निभाया था. उन्हें में शो में निभाए अपने रोल की वजह से काफी लोकप्रियता मिली थी. संजू के रोल में किंशुक को काफी पसंद किया गया था. शो की कहानी में संजू को एक जादुई पेंसिल मिलती है, जिसका इस्तेमाल वे किसी की मदद के लिए करते हैं.

    अब एक्टर के फैंस जानना चाहते हैं कि वे आज क्या कर रहे हैं. आइए, आपको बताते हैं किंशुक आजकल कहां हैं और क्या कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनसुार, किंशुक अभिनय में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. वे 28 साल के हैं और अभिनय की फील्ड में एक्टिव हैं. उन्हें टीवी शो ‘राधा कृष्ण’, ‘एक रिश्ता पार्टनरशिप का’ में काफी पसंद किया गया था.

    किंशुक ने अजय देवगन की फिल्म ‘राजू चाचा’ में भी काम किया था, लेकिन आज यह छोटा सा कलाकार बहुत बड़ा हो गया है. क्या आप जानते हैं कि ‘शाका लाका बूम बूम’ में हंसिका मोटवानी और जेनिफर विंगेट ने भी काम किया था. खास बात यह है कि आज ये दोनों एक्ट्रेस एंटरटेनमेंट की दुनिया का बड़ा नाम हैं.

    हंसिका जहां फिल्मों में सक्रिय हैं, वहीं जेनिफर विंगेट टीवी इंडस्ट्री की भी एक मशहूर एक्ट्रेस हैं. जेनिफर कई हिट सीरियल में नजर आ चुकी हैं और इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, किंशुक ने नए शो ‘जुर्म का चेहरा’ को होस्ट किया है, जो चैनल ‘द क्यू’ का पहला क्राइम फिक्शन शो है.

    Tags: Kinshuk vaidya, TV Actor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर