Home /News /entertainment /

मिथुन चक्रवर्ती ने शो 'Chikoo Ki Mummy Durr Kei' के लिए अपनी फीस में क्यों की कटौती?

मिथुन चक्रवर्ती ने शो 'Chikoo Ki Mummy Durr Kei' के लिए अपनी फीस में क्यों की कटौती?

मिथुन चक्रवर्ती उन प्रोजेक्ट्स से जुड़ते हैं, जिनसे वे जुड़ाव महसूस करते हैं. (फोटो साभारः YouTube/StarPlus)

मिथुन चक्रवर्ती उन प्रोजेक्ट्स से जुड़ते हैं, जिनसे वे जुड़ाव महसूस करते हैं. (फोटो साभारः YouTube/StarPlus)

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) कुछ भी करते हैं, दिल से करते हैं. वे शो 'चीकू की मम्मी दूर की' (Chikoo Ki Mummy Durr Kei) के प्रोमो वीडियो में नजर आए हैं, जो कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ था.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    मुंबईः जब से शो ‘चीकू की मम्मी दूर की’ (Chikoo Ki Mummy Durr Kei) का प्रोमो रिलीज हुआ है, तब से फैंस इसके शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. प्रोमो में दिग्गज बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) का शो से एक खूबसूरत जुड़ाव नजर आया है, जिससे शो के लॉन्च को लेकर रोमांच और बढ़ गया है. एक्टर उन फिल्मों के लिए बड़ी रकम वसूलते हैं, जिनमें वे काम करते हैं. हालांकि, वे कभी-कभी अपनी फीस में काफी कटौती करते हैं, खासकर जब कोई फिल्म उनके दिलों में सही जगह बनाती है.

    ऐसा शो या फिल्म से इमोशनल जुड़ाव की वजह से होता है. इसका ताजा उदाहरण कोई और नहीं, बल्कि डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती हैं. मिथुन चक्रवर्ती शो ‘चीकू की मम्मी दूर की’ के प्रोमो में दिखाई दिए हैं. उन्होंने शो से अपने जुड़ाव से फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया है. वे निजी कारणों से इस प्रोमो का हिस्सा बने थे. यह शो चीकू की मुश्किल जर्नी के बारे में बताता है, जो मिथुन दा के मुश्किल सफर से मिलती है. चीकू कड़ी मेहनत से सफलता पाना चाहती है.

    ईटाइम्स ने एक सूत्र के हवाले से बताया, ‘प्रोमो की स्क्रिप्ट पढ़कर मिथुन चक्रवर्ती को अपनी जर्नी याद आ गई. वे चीकू से इमोशनली जुड़ाव महसूस करते हैं और निजी कारणों से अपनी फीस में कटौती करते हैं. मिथुन सर उन प्रोजेक्ट्स को करने के लिए जाने जाते हैं, जिनसे वे वाकई में जुड़ाव महसूस करते हैं और यह वाकई में बहुत अच्छी बात है.’

    ये भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा का छलका दर्द, बताया कैसे कट रही है बेटे अरहान खान के बिना जिंदगी

    यह शो स्टार प्लस पर दिखाया जाएगा, जिसके प्रोमो ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. जाहिर है कि इस शो के प्रोमो के लिए, मिथुन चक्रवर्ती से बेहतर भला कौन हो सकता था.

    Tags: Chikoo Ki Mummy Durr Kei, Mithun Chakraborty

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर