होम /न्यूज /मनोरंजन /सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद क्यों ट्रेंड हो रहा 'बालिका वधू' का एपिसोड 1157?

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद क्यों ट्रेंड हो रहा 'बालिका वधू' का एपिसोड 1157?

'बालिका वधू (Balika Vadhu)' से सिद्धार्थ शुक्ला को मिली थी पहचान. (फोटो साभारः Instagram @realsidharthshukla)

'बालिका वधू (Balika Vadhu)' से सिद्धार्थ शुक्ला को मिली थी पहचान. (फोटो साभारः Instagram @realsidharthshukla)

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के असामयिक निधन से पूरा एंटरटेनमेंट जगत शोक में डूबा हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली. लोकप्रिय टीवी अभिनेता और ‘बिग बॉस 13’ के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के असामयिक निधन से पूरा एंटरटेनमेंट जगत शोक में डूबा हुआ है. सोशल मीडिया पर लोग भी लगातार पोस्ट सिद्धार्थ के निधन पर हैरानी जता रहे हैं, क्योंकि कोई यह मानने को तैयार नहीं कि सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं रहे.

    वहीं, अब जिस टीवी शो ‘बालिका वधू (Balika Vadhu)’ से सिद्धार्थ शुक्ला को घर-घर पहचान मिली था, अब सोशल मीडिया पर उसका एक पुराना एपिसोड वायरल हो रहा है. इसमें उन्हें और उनकी सह-कलाकार प्रत्यूषा बनर्जी को दिखाया गया है, जिनकी 2016 में आत्महत्या से मृत्यु हो गई थी. यह शो का 1157 एपिसोड है, जिसमें दोनों की शादी के दृश्य को दिखाया गया है.

    शो के इस एपिसोड में शिव के किरदार में सिद्धार्थ और आनंदी की भूमिका में बनर्जी की शादी के बाद की कई रस्मों में भाग लेते हुए देखा जा सकता है. दोनों पात्रों को एक-दूसरे की आंखों में प्यार से देखते हुए और कुछ रोमांटिक मजाक में भी देखा जा सकता है, जहां आनंदी शिव को ‘कलेक्टर साहब’ के रूप में संबोधित करती है.

    बता दें, टीवी शो ‘बालिका वधू’ के तीन लोकप्रिय पात्र अब नहीं रहे. सिद्धार्थ शुक्ला और बनर्जी के अलावा, शो में ‘दादी सा’ की भूमिका निभाने वाली अनुभवी अभिनेत्री सुरेखा सीकरी का 75 वर्ष की आयु में निधन हो गया था. वह कई महीनों से अस्वस्थ थीं और 2020 में उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ था.

    लेकिन, शो का यह खास एपिसोड वायरल क्यों हुआ? क्योंकि सिद्धार्थ के निधन के बाद से लोग Google पर दिवंगत अभिनेता की ‘विवाह’ और परिवार के बारे में खोज रहे हैं. खोजे जा रहे कुछ लोकप्रिय विषयों में उनके परिवार, ‘विवाह’, ‘पत्नी’ और ‘शादी की तारीख’ शामिल हैं. सिद्धार्थ शुक्ला का आज 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया.

    Tags: Balika vadhu, Sidharth Shukla

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें