Home /News /entertainment /

श्वेता तिवारी ने क्यों दिया विवादित बयान? इवेंट के होस्ट ने बताई पूरी बात

श्वेता तिवारी ने क्यों दिया विवादित बयान? इवेंट के होस्ट ने बताई पूरी बात

इवेंट के होस्ट सलिल आचार्य के सवाल का ही जवाब दे रही थीं श्वेता तिवारी. (फोटो साभारः Instagram @salilacharya/@shweta.tiwari)

इवेंट के होस्ट सलिल आचार्य के सवाल का ही जवाब दे रही थीं श्वेता तिवारी. (फोटो साभारः Instagram @salilacharya/@shweta.tiwari)

Shweta Tiwari controversial statement: सलिल आचार्य (Salil Acharya) ने इस घटना की पूरी जानकारी दी और बताया कि श्वेता की बातों को गलत तरीके से पेश किया गया है. सलिल ने कहा, 'जो विवादों में श्वेता तिवारी की जो क्लिपिंग चल रही है, मेरे ख्याल से वो थोड़ा मिसकम्युनिकेशन हुआ है.'

अधिक पढ़ें ...

Shweta Tiwari controversial statement: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इस वक्त अपने एक विवादित बयान की वजह से सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर अपने इस विवादित बयान के कारण वह सुबह से ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं. दरअसल, भोपाल में श्वेता तिवारी की नई वेब सीरीज ‘शो स्टॉपर- मीट द ब्रा फिटर’ लॉन्च हुई. इस इवेंट के दौरान ही श्वेता तिवारी ने कहा, ‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं’, हालांकि श्वेता तिवारी ने यह बात कुछ मजाकिया अंदाज में कही थी, लेकिन अपने इस बयान को लेकर अब श्वेता तिवारी विवादों में घिर गई हैं.

वहीं, प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूरे मामले में भोपाल पुलिस कमिश्नर से जांच रिपोर्ट मांग ली है. वहीं, ईटाइम्स से बातचीत करते हुए इस इवेंट के होस्ट सलिल आचार्य (Salil Acharya) ने इस घटना की पूरी जानकारी दी और बताया कि श्वेता की बातों को गलत तरीके से पेश किया गया है. सलिल ने कहा, ‘जो विवादों में श्वेता तिवारी की जो क्लिपिंग चल रही है, मेरे ख्याल से वो थोड़ा मिसकम्युनिकेशन हुआ है.’

इवेंट के होस्ट सलिल आचार्य ने ही पूछा था सवाल
सलील ने आगे कहा, ‘स्टेज पर मैं ही था. मेरे साथ सौरव बैठा था और सौरव बहुत किरदार निभा चुका है. दवों के देव महादेव और महाभारत में, तो मैंने जो सवाल किया था, मैंने कहा भगवान से लेकर सीधा ब्रा फिटर का रोल.. उसके बाद, श्वेता तिवारी ने उसका जवाब दिया. जी हां.. यही भगवना से हम फिटिंग करवा रहे हैं.’ इसके बाद सलील ने सभी से अनुरोध किया क्लिप को काट-पीटकर न दिखाया जाए, बल्कि पूरे वीडियो के बारे में बताया जाए.

उन्होंने यह भी कहा कि सोशल मीडिया के जमाने में इस तरह की चीजें होती रहती हैं. उन्होंने कहा, ‘पहले कोई माध्यम नहीं था जहां कोई ऐसा कुछ कर सकता था. इस तरह के फुटेज को काटने और संपादित करने में कई दिन लग जाया करते थे. अगर वे कुछ करना चाहते थे, तो वे केवल ऑडियो का उपयोग कर सकते थे. अब सोशल मीडिया से सब कुछ झटपट हो जाता है. वे जो चाहें ले सकते हैं और किसी भी तरह से इसका इस्तेमाल कर सकते हैं.

Tags: Shweta tiwari

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर