Home /News /entertainment /

'KKK 11' में एक साथ 3 लोगों की हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री, जानें रोहित शेट्टी ने किनका लिया नाम

'KKK 11' में एक साथ 3 लोगों की हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री, जानें रोहित शेट्टी ने किनका लिया नाम

दर्शकों ने शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में सौरभ राज जैन के एलिमिनेशन को गलत बताया था. (फोटो साभारः Instagram/itsrohitshetty)

दर्शकों ने शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में सौरभ राज जैन के एलिमिनेशन को गलत बताया था. (फोटो साभारः Instagram/itsrohitshetty)

शो 'खतरों के खिलाड़ी 11'(khatron ke khiladi 11) में सौरभ राज जैन (Saurabh Raj Jain) अपनी ज्यादा लंबाई की वजह से एक स्टंट नहीं कर पाए थे और उन्हें शो से बाहर होना पड़ा था. तब दर्शकों ने उनके एलिमिनेशन (Elimination) को गलत बताया था.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्लीः रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (khatron ke khiladi 11) को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. बीते रविवार (23 अगस्त को) शो से दो कंटेस्टेंट बाहर हो गए थे. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने निक्की तंबोली (Nicky Tamboli) के साथ विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) को बाहर का रास्ता दिखा दिया था. हालांकि, अब शो में एक जबरदस्त ट्विस्ट आया है, जिससे दर्शकों का रोमांच बढ़ना लाजिमी है. दरअसल, शो मेकर्स ने एक प्रोमो वीडियो रिलीज किया है, जिसमें रोहित शेट्टी को तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री की अनाउंसमेंट करते हुए देखा जा सकता है.

    वाइल्ड कार्ड के जरिये शो से एलिमिनेट हुए कंटेस्टेंट्स की दोबारा एंट्री हुई है. वीडियो में आप रोहित शेट्टी को सौरभ राज जैन, आस्था गिल और विशाल आदित्य सिंह का नाम अनाउंस करते हुए सुन सकते हैं. रोहित ने उन्हें एक और मौका दिया है. फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को पाकर खुश हो गए हैं. लोगों ने सौरभ राज जैन के एलिमिनेशन को गलत बताया था.

    दरअसल, पिछले एक एपिसोड में अर्जुन ने एलिमिनेशन स्टंट छोड़ दिया था. उन्होंने ‘के’ मेडल जीता था, इसलिए उनके पास स्टंट अबॉर्ट करने की पावर थी. तब रोहित ने उन्हें किसी को एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट करने के लिए कहा था. अर्जुन ने तब सौरभ राज जैन का नाम लिया था. सौरभ अपनी ज्यादा लंबाई की वजह से स्टंट नहीं कर पाए थे और उन्हें शो से बाहर होना पड़ा था.

    ये भी पढ़ें: ‘Yeh Rishta Kya Kehlata Hai’ से बाहर होंगे मोहसिन खान! शो छोड़ने की वजह आई सामने

    आस्था भी एलिमिनेशन स्टंट में फेल होने के बाद शो से बाहर हुई थीं. श्वेता ने ग्रुप स्टंट में हार जाने के बाद आस्था और अभिनव को एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट किया था. विशाल की बात करें, तो वे अपनी पार्टनर निक्की के साथ एक स्टंट में हार गए थे.

    Tags: Khatron Ke Khiladi 11, Rohit shetty

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर