Bigg Boss 14: सलमान खान के शो का हिस्सा हो सकती हैं जैस्मिन भसीन और नेहा शर्मा

Bigg Boss 14: सलमान खान के शो का हिस्सा हो सकती हैं जैस्मिन भसीन और नेहा शर्मा
नेहा शर्मा और जैस्मिन भसीन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'बिग बॉस 14' के मेकर्स ने बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) 'नागिन 4' की एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) को इस शो में हिस्सा लेने के लिए एप्रोच किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 23, 2020, 11:50 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के 14 वें (Bigg Boss-14) सीजन के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं. बताया जा रहा है कि शो की तैयारियां इस समय जोरो-शोरों पर है. शो के सितंबर में प्रसारित होने की उम्मीद है. इस बीच मीडिया में दो पॉपुलर नाम के शो का हिस्सा बनने की खबरें चल रही हैं. हालांकि इन नामों की पुष्टि नहीं हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'बिग बॉस 14' के मेकर्स ने बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) और 'नागिन 4' की एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) को इस शो में हिस्सा लेने के लिए एप्रोच किया है.

गौरतलब है कि नेहा ने फिल्म क्रुक से बॉलीवुड में कदम रखा. बाद में वह 'यमला पगला दीवाना 2', 'यंगिस्तान', 'क्या सुपर कूल हैं हम' जैसी फिल्मों में दिखाई दीं. दूसरी ओर  जैस्मिन भसीन को आखिरी बार एकता कपूर की 'नागिन 4' में देखा गया था. उन्होंने 'दिल से दिल तक' और 'खतरों के खिलाड़ी 9' में भी अभिनय किया है. वह पिछले सीजन में बिग बॉस के घर में एक गेस्ट के रूप में शामिल थी.

कंटेस्टेंट को घर में एंट्री से पहले दिखानी होगी कोरोना निगेटिव की रिपोर्ट
बिग बॉस के इस सीजन की थीम जंगल पर बेस्ड होगी. बिग बॉस के घर में मिलने वाली बहुत सी सुविधाएं इस सीजन में छीन ली जाएंगी और प्रतियोगियों को मुश्किल हालातों में रहना होगा. मिड डे की एक रिपोर्ट की मानें तो, इस बार 13 सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट होंगे और 3 कॉमनर होंगे. बिग बॉस के घर में एंट्री करने से पहले सभी कंटेस्टेंट्स का कोरोना टेस्ट किया जाएगा. जिन कंटेस्टेंट्स की रिपोर्ट नेगेटिव आएगी उन्हें ही घर में जाने दिया जाएगा, नहीं तो उन्हें इस सीजन में बिना कोरोना टेस्ट के हिस्सा लेने का मौका नहीं मिलेगा.
बिग बॉस 13 के विजेता रहे थे सिद्धार्थ शुक्ला


गौरतलब है कि बिग बॉस 13 काफी हिट हुआ था और सबसे लंबा सीजन बन गया क्योंकि इसका प्रीमियर 29 सितंबर, 2019 को हुआ था और 15 फरवरी को इसका समापन हुआ था. टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने पहले रनर-अप के रूप में असीम रियाज के साथ शो जीता. दूसरे रनर-अप के रूप में शहनाज गिल रहीं. टीवी कलाकार पारस छाबड़ा, रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह और आरती सिंह भी शो में शहनाज़ जरीवाला और कोएना मित्रा के साथ थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज