लाइव टीवी

Bigg Boss 13: मझधार में फंसा रश्मि-अरहान का 'प्यार', क्या टूट जाएगा ये 'नया रिश्ता'!

News18Hindi
Updated: December 16, 2019, 12:19 PM IST
Bigg Boss 13: मझधार में फंसा रश्मि-अरहान का 'प्यार', क्या टूट जाएगा ये 'नया रिश्ता'!
कलर्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक 20 सेकेंड का वीडियो शेयर किया है

कई लोगों से एक सी बात सुनकर रश्मि देसाई (Rashmi Desai) भी खफाखफा हैं. हिना खान (Hina Khan) भी घर में आने पर रश्मि को कान में ये सलाह देती रही हैं कि गलतियां बार-बार नहीं होती है, जल्दी में कोई फैसला न करें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 16, 2019, 12:19 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में रोज नए ट्विस्ट आ रहा हैं. घर से हिंदुस्तानी भाऊ एलिमिनेट हो चुके हैं. सिद्धार्थ शुक्ला अभी घर से बाहर हैं, लेकिन घर का सबसे हॉट टॉपिक इस समय रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और अरहान खान (Arhaan Khan) का रिश्ता बना हुआ है. वीकेंड के वार में रश्मि के भाई ने घर में आकर उन्हें को बताया था कि अरहान ने कैसे नेशनल टेलीविजन पर उनके बारे में घटिया कमेंट किए हैं. इसके बाद हिना खान (Hina Khan) ने भी उन्हें सोच समझकर रिश्ते को बढ़ाने को कहा. बिग बॉस 13 के आने वाले एपिसोड में दोनों के रिश्ते को अहम होने वाला है.

कलर्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)  का एक 20 सेकेंड का वीडियो शेयर किया है, जिसमें रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और अरहान खान (Arhaan Khan) दोनों अपने रिश्ते को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में अरहान और रश्मि दोनों इमोशनल होकर बातें कर रहे हैं.

 



वीडियो में विकास गुप्ता भी उनके साथ बैठे है और रश्मि को सहारा दे रहे हैं. रश्मि अरहान से कहती है , 'ये जो बातें सामने आई है, वह उनके साथ कंफर्ट नहीं हैं. वहीं, अरहान ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि अपने आपको ऊंचा दिखाना, मुझे नहीं लगता मुझे इस चीज की जरूरत है. हमारे बीच का एक रिश्ता जस्ट शुरू हो रहा है. हमें उस रिश्ते के लिए ईमानदार रहना चाहिए.' रश्मि कहती है कि वह जानते हैं कि उसे प्यार करने वाला कोई नहीं है और वह उसे खोना नहीं चाहती.

कई लोगों से एक सी बात सुनकर रश्मि भी खफाखफा हैं. इसका जीता जागता नजारा तब देखने को मिला जब गुत्थी ने बिग बॉस के घर में एंट्री ली और रश्मि और अरहान को एक टास्क दिया जहां दोनों को एक रोमांटिक गाना 'हम तुम' पर डांस करना था. रश्मि अरहान के साथ असहज नजर आ रही थी. वहीं, हिना खान (Hina Khan) भी घर में आने पर रश्मि को कान में ये सलाह देती आईं कि गलतियां बार-बार नहीं होती है, जल्दी में कोई फैसला न करें.

ये भी पढ़ें: BB-13: जब हिना ने लिया अरिजीत सिंह का नाम तो ऐसा था सलमान खान का रिएक्शन, बोले- अरे...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 16, 2019, 11:42 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर