BIGG BOSS 14 Update: सलमान खान के शो पर कोरोना संकट, कंटेस्टेंट्स को करना होगा ये काम तब मिलेगी एंट्री!

BIGG BOSS 14 Update: सलमान खान के शो पर कोरोना संकट, कंटेस्टेंट्स को करना होगा ये काम तब मिलेगी एंट्री!
सलमान खान

सलमान खान (Salman Khan) का बेहद पॉपुलर रिएलिटी शो रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) भी इस बार देर से शुरू होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 30, 2020, 11:18 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना संकट के चलते फिल्म इंडस्ट्री, टीवी सीरियल और रियलिटी शो को काफी नुकसान उठाना पड़ा है. शोज की डेट्स आगे खिसक रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान (Salman Khan) का बेहद पॉपुलर रिएलिटी शो रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) भी इस बार देर से शुरू होगा जबकि आमतौर पर यह रियलिटी शो 1 अक्टबूर में शुरू हो जाता है.

कंटेस्टेंट्स की कोरोना जांच के बाद मिलेगी एंट्री
बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस बार सलमान खान का शो नवंबर में शुरू हो सकता है. बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पहले सभी कंटेस्टेंट्स का कोरोना टेस्ट कराया जाएगा. जिन कंटेस्टेंट्स की रिपोर्ट नेगेटिव आएगी उन्हें ही घर में जाने दिया जाएगा. इतना ही नहीं घर को सैनिटाइज किया जाएगा. मिड डे की एक रिपोर्ट की मानें तो इस बार 16 कंटेस्टेंट्स में से 13 सेलेब्स होंगे और 3 कॉमनर होंगे. मेकर्स ने अभी 30 लोगों को शॉर्टलिस्ट किया है. जिसमें से सिर्फ 16 लोग ही बिग बॉस हाउस में जाएंगे.

सुशांत सुसाइड केस में डायरेक्टर शेखर कपूर से पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस



जंगल थीम पर बेस्ड होगा बिग बॉस 14


रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस 14 जंगल थीम पर आधारित होगा. अभी तक बिग बॉस 14 के लिए अलीशा पंवार, आंचल खुराना, आकांक्षा पुरी, जैस्मिन भसीन, शांतिप्रिया, मानसी श्रीवास्तव, साहिल खान जैसे सेलेब्स के नाम सामने आए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading