श्वेता तिवारी CCTV फुटेज मामले में महिला आयोग की एंट्री, अभिनव कोहली ने किया स्वागत

पति अभिनव कोहली केे साथ श्‍वेता त‍िवारी. (फोटो- @abhinav.kohli024/Instagram)

पति अभिनव कोहली केे साथ श्‍वेता त‍िवारी. (फोटो- @abhinav.kohli024/Instagram)

श्वेता तिवारी का वीडियो सामने आने के बाद महिला आयोग ने इस मामले में दखल देने का फैसला कर लिया है. अभिनव कोहली ने महिला आयोग के इस फैसले का स्वागत किया है.

  • Share this:

मुंबई. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और उनके एक्स हसबैंड अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) के बीच मतभेद जारी है, जिसका खामियाजा उनके बच्चे को भुगतना पड़ रहा है. हाल ही में श्वेता तिवारी ने अपनी सोसाइटी का सीसीटीवी फुटेज शेयर कर अभिनव पर गंभीर आरोप लगाया था. वीडियो में अभिनव उनसे बच्चा छीनते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद इस मामले में अब महिला आयोग की एंट्री हो गई है.

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का वीडियो सामने आने के बाद महिला आयोग ने इस मामले में दखल देने का फैसला कर लिया है. महिला आयोग के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा गया है, 'NCW के चेयरपर्सन ने महाराष्ट्र के डीजीपी से इस मामले की जांच करने की अपील की है.' महिला आयोग के इस ट्वीट से जाहिर है कि जल्द ही मुंबई पुलिस श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के इस मामले में एक्शन लेने वाली है.

अभिनव कोहली ने महिला आयोग के इस फैसले का स्वागत किया है. इस बारे में बात करते हुए अभिनव कोहली ने लिखा, 'रिस्पेक्टेड चेयरपर्सन मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है. मैं महाराष्ट्र के डीजीपी से विनती करता हूं कि जल्द से जल्द इस मामले की जांच करें ताकि मेरे बेटे की लोकेशन का पता लगाया जा सके. मैं बस अपने बेटे से मिलना चाहता हूं.'

Abhinav Kohli
फोटो साभार: @AbhinavKholi instagram

बता दें कि अभिनव कोहली बच्चे की कस्टडी पाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन, श्वेता इसके लिए बिल्कुल भी राजी नहीं हैं. वे इस वजह से बेटे को अभिनव से दूर रखना चाहती हैं, लेकिन अभिनव उनकी जिंदगी में दखल देते रहते हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज