यश अहलावत बॉलीवुड मिस्टर एंड मिस इंडिया सीज़न 3 के TV पे प्रसारण के लिए हैं बेहद उत्साहित!

यश अहलावत बॉलीवुड मिस्टर एंड मिस इंडिया सीज़न 3 के TV पे प्रसारण के लिए हैं बेहद उत्साहित!
यश अहलावत व टीम.

बॉलीवुड मिस्टर इंडिया सीज़न 3 के विजेता बैंगलोर के अविनाश प्रभाकरन थे, और बॉलीवुड की मिस इंडिया चंडीगढ़ की सोनिया गुरुंग थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 21, 2020, 2:16 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड मिस्टर एंड मिस इंडिया पेजेंट के 3 सीज़न का TV प्रसारण 22 अगस्त 8 PM 2020 को SHOWBOX Channel पे होने वाला है, जिसका इंतज़ार शो के ऑर्गनाइज़र स्टूडियो 19 फिल्म्स के फाउंडर यश अहलावत को बेशब्री से था. इस स्टार-स्टडेड इवेंट को क्राउन प्लाजा रोहिणी में आयोजित किया गया था.

इस इवेंट में जूरी के सदस्य के रूप में बीएमएमआई के आर्गेनाइजर और फिल्म फाइनेंसर यश अहलावत, यश जी काफ़ी मूवीज़ में ऐक्टर के रूप में भी काम किया है जैसे कि उन्नीस सो बीस , हेट स्टोरी 1,2,3, क्रीचर 3D, वजह तुम हो, लंका, शापित, रजनीश दुग्गल (भारतीय फिल्म और टेलीविजन अभिनेता/सुपरमॉडल), सना खान (अभिनेत्री), सपना चौधरी (अभिनेत्री/डांसर), गुलशन ग्रोवर (वेटेरन अभिनेता) हैं. वहीं, ग्लिट्ज़ और ग्लैमर से भरी इस शाम को चेयरमैन-रियल एस्टेट अथॉरिटी ऑफ हरियाणा के.के खंडेलवाल, एम 3 एम के संस्थापक रूप कुमार बंसल और माइक्रोटेक इंटरनेशनल लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर सुबोध गुप्ता द्वारा प्रस्तुत किया गया.

बता दें कि, बॉलीवुड मिस्टर इंडिया सीज़न 3 के विजेता बैंगलोर के अविनाश प्रभाकरन थे, और बॉलीवुड की मिस इंडिया चंडीगढ़ की सोनिया गुरुंग थीं. इसके अलावा, बॉलीवुड मिस्टर इंडिया सीजन 3 के फर्स्ट रनर मुंबई से रुतिक करिया और दूसरा रनर अप रोहित शिंदे भी थे, जो मुंबई से थे. वहीं, बॉलीवुड मिस इंडिया सीजन 3 के पहले रनर अप का ताज फरीदाबाद (हरियाणा) की जसूर छाबड़ा को मिला, और सिरसा (हरियाणा) की दीक्षा सेठी को सेकेंड रनर अप का ताज पहनाया गया.



पिछले साल भी जूरी के सदस्य के रूप में बीएमएमआई के आर्गेनाइजर और फिल्म फाइनेंसर यश अहलावत, रजनीश दुग्गल, सना खान, सपना चौधरी, गुलशन ग्रोवर ने शिरकत देकर शो में चार चांद लगाया था. इस दौरान सभी सेलेब्स ने अपनी-अपनी बात रखी, जिसमें से रजनीश दुग्गल ने कहा, "इस साल मैंने देखा कि स्टूडियो 19 फिल्म्स ने युवा प्रतिभाओं को अच्छी तरह से प्रशिक्षित किया है, और मैं इन युवाओं को बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करते देखने के लिए काफी उत्सुक हूं."
सना खान कहती हैं, "मुझे खुशी है कि बॉलीवुड के मिस्टर एंड मिस इंडिया सीजन 3 के सभी प्रतियोगी बॉलीवुड में कदम रखने के लिए अच्छी तरह से तैयार हैं. मैं उनके भविष्य के प्रयासों के लिए उन्हें शुभकामनाएं देती हूं." वहीं, सपना चौधरी ने भी जूरी के रूप में यश अहलावत की तारीफ करते हुए सभी प्रतियोगियों को उनकी नई यात्रा के लिए शुभकामनाएं दी.

ऐसे में बीएमएमआई के आर्गेनाइजर और फिल्म फाइनेंसर यश अहलावत ने कहा, “मैं सना खान, सपना चौधरी, गुलशन ग्रोवर और रजनीश दुग्गल का बहुत आभारी हूं. मैं इनको हर साल इनवाइट करता हूँ. मुझे खुशी है ये लोग यहां आकर हर साल विभिन्न स्थानों से आए प्रतिभागियों का मनोबल बढ़ाते हैं.

स्टूडियो 19 फिल्म्स के बारे में...
स्टूडियो 19 फिल्म्स एक एंटरटेनमेंट और कोउरेंट मीडिया कंपनी है, जो बॉलीवुड इंडस्ट्री में सपने देखने वाले तमाम युवाओं को मौका देती है. यह फैशन और फिल्म की दुनिया के साथ मिलकर कई इवेंट्स ऑर्गनाइज करती है. एक तरह से यह कंपनी नए युवाओं को जीने की राह दिखाती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading