Lockdown में एक्टर मोहसिन खान को सता रही एक्स गर्लफ्रेंड की याद? शेयर किया रोमैंटिक वीडियो

Lockdown में एक्टर मोहसिन खान को सता रही एक्स गर्लफ्रेंड की याद? शेयर किया रोमैंटिक वीडियो
Corona के बीच टीवी सीरियल्स की शूटिंग एक बार फिर शुरू होने जा रही है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) फेम एक्टर मोहसिन खान (Mohsin Khan) ने हाल ही में शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) के साथ शूट किया गया एक पुराना रोमैंटिक वीडियो शेयर किया है.

  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए देश भर में लोगों की सुरक्षा के लिए लॉकडाउन बढ़ाया गया है. वहीं इस बीच आम से लेकर खास तक हर शख्स अपने-अपने घरों में बंद है. वहीं इसी बीच टीवी के जाने-माने अभिनेता और सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आ चुके मोहसिन खान को कुछ पुरानी बातें याद आ रही हैं. यही कारण है कि उन्होंने अपने सोशल एकाउंट पर हाल ही में अपनी को-स्टार और कथित गर्लफ्रेंड के साथ एक पुराना रोमैंटिक वीडियो शेयर किया है. अब तक तो आप समझ ही गए होंगे कि ये कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) हैं.

इस वीडियो को देखकर मालूम होता है कि मोहसिन खान को अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड शिवांगी जोशी की याद सता रही है. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकांउट पर एक रोमैंटिक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मोहसिन, शिवांगी जोशी के साथ रोमांटिक डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. ये दोनों फिल्म 'भारत' में सलमान खान-कैटरीना कैफ के गाने 'इश्क की चाश्नी' पर डांस कर रहे हैं. ये वीडियो काफी पुराना लगता है, जिसमें ये दोनों सीरियल के लिए किसी रोमैंटिक नंबर की तैयारी करते दिख रहे हैं.





 






View this post on Instagram




 

Chaashni..rehearsals


A post shared by Mohsin Khan (@khan_mohsinkhan) on






मोहसिन द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है. मोहसिन और शिवांगी के फैंस को पुराने दिनों का उनका रोमैंस खूब पसंद आ रहा है. टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दोनों की जोड़ी खूब पसंद की गई है. यही कारण है कि इस शो ने एक समय पर ताबड़तोड़ टीआरपी भी हासिल की थी.

बता दें कि मोहसिन खान और शिवांगी जोशी पॉप्युलर टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक और नायरा नाम के कपल का किरदार निभा रहे हैं. बताया जाता है कि दोनों ने साल 2017 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. कुछ समय पहले ही इन दोनों का रिश्ता अब खत्म हो चुका है. मोहसिन ने बताया था कि अब वो, शिवांगी जोशी के साथ नहीं हैं. वहीं खबरें ऐसी भी हैं कि ब्रेकअप के बाद भी शिवांगी और मोहसिन अच्छे दोस्त बने हुए हैं, जो रिश्ता टूटने के बाद भी एक-दूसरे की केयर करते हैं.

ये भी पढ़ें- Ramayan के सबसे बड़े रिकॉर्ड पर उठे सवाल, बवाल के बाद आया दूरदर्शन का जवाब!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading