फेस शील्ड में नजर आए 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एक्टर, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

फेस शील्ड में नजर आए 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एक्टर, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़
शुरू हुई टीवी सीरियल्स की शूटिंग (फोटो साभार: राजन शही इंस्टाग्राम)

'ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)' के नए एपिसोड भी टेलीकास्ट होना शुरू हो गए हैं. कोरोना वायरस के बाद शो का पहला एपिसोड 13 जुलाई को टेलीकास्ट किया गया.

  • Share this:
मुंबईः कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते 3 महीने से अधिक समय से बंद पड़ी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री एक बार फिर पटरी पर लौट आई है. लेकिन, कोरोना के चलते पूरी इंडस्ट्री अभी भी खौफ में है. ऐसे में सुरक्षा, साफ-सफाई और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करते हुए फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो गई है. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)' के नए एपिसोड भी टेलीकास्ट होना शुरू हो गए हैं. कोरोना वायरस के बाद शो का पहला एपिसोड 13 जुलाई को टेलीकास्ट किया गया. इस दौरान सेट पर सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा गया. सेनेटाइजेशन से लेकर फेस मास्क और शील्ड के बीच सीरियल की शूटिंग हुई और सीरियल में भी एक्टर फेस मास्क (Face Mask) और शील्ड में नजर आए. ऐसे में सोशल मीडिया पर सीरियल की तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें स्टार्स फेस मास्क में नजर आ रहे हैं.

दरअसल, शो में इन दिनों कोरोना वायरस (Coronavirus) से संबंधित प्लॉट दिखाया जा रहा है. जिसमें स्टार्स मास्क पहने दिख रहे हैं. शो के नए ट्रेक के मुताबिक लॉकडाउन के चलते पूरा गोयंका परिवार बर्बाद हो चुका है और उन्हें अपना घर तक गिरवी रखना पड़ गया है.
घर और बिजनेस को बचाने के लिए गोयंका परिवार को लोन की जरूरत है, जिसके चलते नायरा और कार्तिक, टीना और भौतिक का ड्रामा शुरू कर देते हैं. लेकिन, शो का यह नया ट्रेक और एक्टर्स का नया अवतार अब सोशल मीडिया पर लोगों के मनोरंजन का कारण बन गया है.

एक्टर्स को फेस शील्ड और मास्क में देखकर लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मीम्स शेयर कर रहे हैं. लॉकडाउन के बाद हाल ही में शो का पहला एपिसोड टेलिकास्ट किया गया, लेकिन शो में जिस चीज ने सोशल मीडिया का सबसे ज्यादा ध्यान खींचा, वह एपिसोड की शूटिंग के दौरान एक्टर्स द्वारा अपनाए गए सेफ्टी प्रिकॉशन्स थे. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर शिवांगी जोशी और अलका कौशिक का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें जहां शिवांगी जोशी फेस शील्ड में नजर आ रही हैं तो वहीं अलका कौशिक ने भी फेस मास्क पहन रखा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading