अपना शहर चुनें

States

कोविड-19 से जंग लड़ रहीं एक्ट्रेस दिव्या भटनागर की हालत बिगड़ी, वेंटिलेटर पर रखी गईं, मां ने पति पर लगाया बड़ा आरोप

दिव्या भटनागर (Photo Credit- @divyabhatnagarofficial/ Instagram)
दिव्या भटनागर (Photo Credit- @divyabhatnagarofficial/ Instagram)

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की एक्ट्रेस दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) कोविड-19 (COVID 19) से जंग लड़ रही हैं. उनकी हालत इतनी गंभीर हो गई है कि उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है. इस दौरान उनकी मां ने दिव्या के पति को 'फ्रॉड' बताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2020, 11:35 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस का कहन इन दिनों पूरे देश में देखने को मिल रहा है. इस दौरान छोटे पर्दे के धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आने वाली एक्ट्रेस दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) कोविड 19 (COVID 19) से जंग लड़ रही हैं. हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स में ये सामने आया है कि उनकी हालत काफी गंभीर हो गई है. उनका ऑक्सीजन लेवल काफी कम हो चुका है. दिव्या की मां दिल्ली से मुंबई के गोरेगांव स्थित SRV अस्पताल पहुंच चुकी हैं. अपनी बेटी की इस हालत पर उनके आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए दिव्या की मां ने उनके पति गगन पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं.

दिव्या की हालत गंभीर हो जाने के कारण उन्हें वेंटीलेटर पर रखे जाने की खबरें आ रही हैं. वहीं दिल्ली से मुंबई पहुंचीं उनकी मां ने ई टाइम्स से बातचीत में कहा कि उनके पति ने उन्हें धोखा दिया है. दिव्या की मां का कहना है कि 'दिव्या को बीते छह दिनों से बुखार था. उसे बहुत परेशान हो रही थी. मैं दिल्ली से आई और घर पर oximeter लेकर आई. हमने ऑक्सीजन लेवल चेक किया तो वो 71 तक गिर चुका था. वो अभी वेंटिलेटर पर है, उसका ऑक्सीजन लेवल अभी 84 है और उसकी हालत काफी गंभीर है. अभी रिपोर्ट आई हैं और वो कोरोना पॉजिटिव पाई गई है'.

दिव्या की मां से जब दिव्या के पति गगन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने हा कि 'आपको किसी ने कुछ भी बताया हो, अब सच बोलने का वक्त आ गया है. उसका पति फ्रॉड था. उसने दिव्या को छोड़ दिया और कुछ वक्त के लिए भी आगे नहीं आया. उसने हमें बिना बताए शादी की थी. मैं भौंचक्की रह गई ये जानकर कि वो ओशीवारा में एक छोटी सी जगह में रह रही थी. इससे पहले वो मीरा रोड में एक बड़े से घर में रह रही थी. उसके साथ काफी कुछ हुआ है'.



उन्होंने बताया कि 'गगन की मां ने कुछ समय पहले ही फोन किया था और सिर्फ ये कहा कि अगर आप लोगों को कुछ पैसे चाहिए तो बता देना'. ई टाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो प्रोडक्शन हाउस शशी-सुमीत प्रोडक्शन्स दिव्या की आर्थिक रूप से मदद कर रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज