'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस कांची सिंह कोरोना पॉजिटिव, मुंबई में कोरोना का कहर जारी

फोटो साभार: @KanchiSingh Instagram

फोटो साभार: @KanchiSingh Instagram

ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) एक्ट्रेस कांची सिंह (Kanchi Singh) दुर्भाग्य से कोरोना महामारी की चपेट में आ गई हैं. कांची ने अपनी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर खुद इंस्टाग्राम पर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 2, 2021, 11:28 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र और मुंबई में कोरोनावायरस का कहर जारी है. आम लोगों के साथ ही कई सेलेब भी इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) एक्ट्रेस कांची सिंह (Kanchi Singh) दुर्भाग्य से कोरोना महामारी की चपेट में आ गई हैं और उन्होंने कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है. कांची हाल में अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए भोपाल में थीं. उन्होंने अपनी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर खुद इंस्टाग्राम पर दी है. कांची सिंह ने एक पोस्ट के जरिए अपने दोस्तों, प्रशंसकों और शुभचिंतकों को सूचित किया.

कांची सिंह (Kanchi Singh) ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'दुर्भाग्य से मैंने कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है. मैंने खुद को अलग कर लिया है और होम क्वारंटाइन में हूं. मैं सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं. आप सभी ध्यान रखना, सुरक्षित रहना और वास्तव में अगर जरूरी ना हो तो घर से बाहर मत निकलना. यह समय है कि हम एक साथ आएं और घर के अंदर रहकर इस वायरस से लड़ें. लव, कांची.'

Kanchi Singh, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
फोटो साभार: @KanchiSingh


हाल ही में बिग बॉस फेम मोनालिसा (Monalisa) के कोविड पॉजिटिव होने की पुष्टि उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत ने की थी और अब टीवी जगत में धमाल मचा रहे 'अनुपमां (Anupamaa)' की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगूली (Rupali Ganguly) भी कोरोना पॉजिटिव निकली हैं.
रूपाली गांगूली शो में लीड 'अनुपमां' का किरदार निभा रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस के कोविड पॉजिटिव निकलने पर शो की शूटिंग पर संकट खड़ा हो गया है. हाल ही में शो में 'अनुपमां' के बेटे 'समर' का रोल प्ले कर रहे पारस कलनावत (Paras Kalnawat) के पिता के निधन की खबर सामने आई थी. जिसके बाद एक्टर शूटिंग सेट से गायब थे. अब शो की लीड एक्ट्रेस के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद शूटिंग पर संकट मंडरा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज