'Yeh Rishta Kya Kehlata Hai' फेम एक्टर संजय गांधी का छलका दर्द, 10 महीने से हैं बेरोजगार

एक्टर संजय गांधी उड़ान, अब के बरस, रेस 2 जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. (फोटो साभारः Instagram/iamofficalesanjaygandhi)

कोरोना महामारी (Corona Pandemic) ने मनोरंजन की दुनिया को तोड़कर रख दिया है. इस बीच एक्टर संजय गांधी (Sanjay Gandhi) का वह बयान सुर्खियों में आ गया है, जिसमें वे 10 महीने से कोई काम न होने की बात कर रहे हैं.

  • Share this:
    नई दिल्लीः कोरोना महामारी (Corona Pandemic) ने हर तबके पर गहरा असर डाला है. मनोरंजन की दुनिया पर भी इसका काफी बुरा असर पड़ा है. खबरों की मानें तो कई एक्टर्स के पास इस समय कोई काम नहीं है. कई शो बंद हो गए हैं. इस बीच टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) फेम एक्टर संजय गांधी (Sanjay Gandhi) ने महामारी से बिगड़े हालातों पर सभी का ध्यान दिलाया है. वे खुद भी कोई काम न होने की तकलीफ से जूझ रहे हैं.

    एक्टर संजय ने हिन्दुस्तान टाइम्स से हुई बातचीत में बताया कि उनके पास कोई काम नहीं है. वे काम की तलाश कर रहे हैं. इंडस्ट्री में काम की कमी के चलते मौके नहीं मिल रहे हैं. वे कहते हैं, 'कई आर्टिस्ट बेरोजगार हैं और घर पर समय काट रहे हैं. मौकों की कमी के चलते काफी कम फीस में रोल मिलते हैं. कोरोना के चलते रोजाना किसी न किसी के निधन की खबर आती है. मैं परेशान लोगों की मदद करना चाहता हूं, पर बेबस हूं.'

    (फोटो साभारः Instagram/iamofficalesanjaygandhi)


    संजय ने अपनी माली हालत के बारे में भी बताया. उन्होंने पिछले साल जुलाई के बाद से कोई काम नहीं किया है. वे कहते हैं, 'मैं रईस आदमी नहीं हूं. मेरी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है. मैंने आखिरी बार जुलाई 2020 में नागिन 4 में काम किया था, तब से मैं किसी शो का हिस्सा नहीं बना हूं. किराए में रहता हूं. काम भी नहीं है. आगे के लिए न कोई योजना है और न ही पैसा.'

    संजय कोरोना से बने हालात को लेकर चिंतित हैं. उन्हें दोस्तों से न मिल पाने का अफसोस भी है. संजय कहते हैं, 'मैं अभी ठीक हूं, पर आगे क्या होगा कुछ नहीं कह सकता.' बता दें कि संजय गांधी ने टीवी सीरियल्स के अलावा फिल्मों में भी काम किया है. वे उड़ान, अब के बरस, रेस 2 और नो स्मोकिंग जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.