Home /News /entertainment /

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai से खत्म हुआ 'कार्तिक' का सफर, मोहसिन खान ने शेयर की अपनी फीलिंग्स

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai से खत्म हुआ 'कार्तिक' का सफर, मोहसिन खान ने शेयर की अपनी फीलिंग्स

मोहसिन खान करीब साढ़े 5 साल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो से जुड़े रहे. (फोटो साभार: khan_mohsinkhan/Instagram)

मोहसिन खान करीब साढ़े 5 साल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो से जुड़े रहे. (फोटो साभार: khan_mohsinkhan/Instagram)

मोहसिन खान (Mohsin Khan) ने कहा कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने मेरे दिल में खास जगह बना ली है, और पिछले कई दिन मेरे लिए काफी इमोशनल रहे. इस शो में रोल के साथ साथ पूरी टीम को भी मिस करेंगे.

    मुंबई: टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के साथ लगभग साढ़े पांच साल का मोहसिन खान (Mohsin Khan) उर्फ कार्तिक का सफर खत्म हो गया. साल 2009 में शुरू हुए इस शो ने दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बना ली है. मोहसिन इस शो के साथ 2016 से जुड़े थे. चॉकलेटी बॉय एक्टर की अपनी को एक्टर शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) के साथ ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शकों ने बेहद प्यार दिया.  मोहसिन और शिवांगी की जोड़ी टीवी सेलेब्स की मोस्ट पॉपुलर जोड़ी में से एक बन गई थी.

    मोहसिन खान का ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ पूरी टीम के साथ एक खास रिश्ता बन गया था. मोहसिन सोशल मीडिया पर अक्सर अपने कलीग के साथ की फोटोज शेयर करते रहे हैं. सचिन त्यागी जो शो में कार्तिक के पिता के रोल में थे, उनके साथ भी स्पेशल प्रोफेशनल रिलेशनशिप बन गया था. मोहसिन ने अपने इंस्टाग्राम पर सचिन के साथ एक फोटो शेयर कर उनकी तारीफ करते हुए लिखा था कि 5 बरसों में काफी सीखने को मिला.

    (फोटो साभार: khan_mohsinkhan/Instagram)

    मोहसिन खान ने कार्तिक के रोल में तगड़ी फैन फॉलोइंग बना ली थी. मोहसिन के शो छोड़ने की खबर से फैंस काफी निराश हैं. शो के को-स्टार्स के साथ कई फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं. मोहसिन और शिवांगी जोशी की जोड़ी को फैंस मिस करेंगे.

    (साभार: Twitter)

    मोहसिन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस शो में काम करने का बहुत शानदार एक्सपीरिएंस रहा. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने मेरे दिल में खास जगह बना ली है, और पिछले कुछ दिन मेरे लिए काफी इमोशनल रहे. इस शो में रोल के साथ साथ पूरी टीम को भी मिस करेंगे. इस शो की टीम इतने सालों में मेरे लिए एक फैमिली की तरह बन गई थी. मैं अपने सभी फैंस का तहे दिल से शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मुझे इतना प्यार दिया’.

    View this post on Instagram

    A post shared by @shivinxaddicted

    ये भी पढ़िए-रवीना टंडन को जब अपने हस्बैंड की पहली वाइफ को देख होने लगी जलन, गुस्से में खो बैठी थीं आपा

    ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो की कहानी में बदलाव की वजह से मोहसिन खान का सफर खत्म हो रहा है. जेनरेशन लीप आ रहा है. नई स्टोरीलाइन होगी और उसी के मुताबिक कैरेक्टर में बदलाव किए जा रहे हैं.

    Tags: Actor, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर