Yeh Rishte Hain Pyaar Ke होगा ऑफ एयर! 'साथ निभाना साथिया' की कोकिलाबेन बोलीं- ये उम्मीद नहीं थी

टीवी एक्ट्रेस रूपल पटेल.
टीवी एक्ट्रेस रूपल पटेल.

साथ निभाना साथिया का दूसरा सीजन (Saath Nibhaana Saathiya Season 2) रिया शर्मा (Riya Sharma) और शहीर शेख (Shaheer Sheikh) स्टारर 'ये रिश्ते हैं प्यार के' (Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke) शो को रिप्लेस कर सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2020, 5:49 PM IST
  • Share this:
मुंबईः दर्शकों में इन दिनों 'साथ निभाना साथिया' के दूसरे सीजन (Saath Nibhaana Saathiya Season 2) को लेकर काफी बज़ बना हुआ है. दर्शकों को बेसब्री से उनके फेवरेट सीजन का इंतजार है. ऐसे में हर तरफ इस शो की चर्चा देखने को मिल रही है. लेकिन, इस बीच एक चर्चित शो के ऑफ एयर होने की भी चर्चा जोरों पर है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो साथ निभाना साथिया का दूसरा सीजन रिया शर्मा और शहीर शेख स्टारर 'ये रिश्ते हैं प्यार के' (Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke) शो को रिप्लेस कर सकता है. ऐसे में इन खबरों पर अब 'साथ निभाना साथिया' की कोकिलाबेन और 'ये रिश्ते हैं प्यार के' की मीनाक्षी राजवंश यानि रूपल पटेल का रिएक्शन भी सामने आया है.



रूपल पटेल के मुताबिक, उन्हें 'ये रिश्ते हैं प्यार के' (Yeh Rishte Hain Pyaar Ke) के यूं अचानक बंद होने की बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी. शो में हाल ही में सरोगेसी का नया ट्रैक शुरू हुआ था और दर्शकों से भी इसे बेहतर रिस्पॉन्स मिल रहा था. एक्ट्रेस के मुताबिक, उन्हें भी इस बात की जानकारी नहीं है कि अचानक ऐसा क्या हुआ जो मेकर्स ने ऐसा फैसला लिया. हम सब सेट पर थे, तभी प्रोड्यूसर सर आए. हमे लगा, कि नई स्टोरीलाइन के बारे में बात करने आए होंगे, लेकिन उन्होंने बताया कि चैनल ने शो बंद करने का फैसला लिया है.



Saath Nibhaana Saathiya, Saath Nibhaana Saathiya Season 2, Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke, Rupal Patel, Shaheer Sheikh, Rhea Sharma, साथ निभाना साथिया, रूपल पटेल, रिया शर्मा, ये रिश्ते हैं प्यार के, Entertainment, TV News in Hindi
इस खबर से हम सभी हैरान हो गए, क्योंकि ये हमारे लिए काफी शॉकिंग खबर थी. हम सभी को ऐसी उम्मीद नहीं थी. हालांकि, शो कि शूटिंग अभी चल रही है और अक्टूबर के पहले हफ्ते तक जारी रहेगी. इसके बाद ही पैकअप होगा. ऐसे में खबर है कि शो 'ये रिश्ते हैं प्यार के' की जगह अब 'साथ निभाना साथिया 2' लेगा. गौरतलब है कि 'साथ निभाना साथिया' के दूसरे सीजन में भी रूपल पटेल नजर आएंगी. इस बात की पुष्टि खुद रूपल पटेल ने की थी कि दर्शक उन्हें एक बार फिर कोकिला बेन के किरदार में देख सकेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज