• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'नच बलिए 9' जीतने वाले प्रिंस नरूला की बढ़ी टेंशन, कहा- 'अब कोई शो नहीं मिलेगा'

'नच बलिए 9' जीतने वाले प्रिंस नरूला की बढ़ी टेंशन, कहा- 'अब कोई शो नहीं मिलेगा'

प्रिंस और युविका 'नच बलिए 9' के व‍िजेता बने हैं.

प्रिंस और युविका 'नच बलिए 9' के व‍िजेता बने हैं.

प्रिंस और युविका (Prince and Yuvika), दोनों ने ही अपने करियर की शुरुआत रिएलिटी शोज से की है. प्रिंस ने जहां साल 2015 में रोडीज से अपनी शुरुआत की तो वहीं युविका चौधरी टैलेंट हंट शो, 'इंडिया बेस्‍ट सिने स्‍टार की खोज 2004' से इंडस्‍ट्री में आई थीं.

  • Share this:
    मुंबई. टीवी की कई जोड़िया सेलीब्रिटी कपल डांस शो 'नच बलिए 9' (Nach Baliye 9) की ट्रॉफी जीतने की दौड़ में लगी हुई थीं. लेकिन आखिरकार ये खिताब जीता एक्‍टर प्रिंस नरूला (Prince Narula) और युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) की जोड़ी ने. लेकिन जहां अक्‍सर शो जीतने के बाद लोग काफी खुश होते हैं, वहीं प्रिंस खुशी के साथ ही टेंशन में भी आ गए हैं. प्रिंस को चिंता इस बात की हो गई है कि अब उन्‍हें कोई और शो अप्रोच ही नहीं करेगा. वैसे उनकी ये चिंता जायज भी है.

    दरअसल प्रिंस नरूला ने अभी तक जितने भी रिएलिटी शोज में हिस्‍सा लिया है, वह विनर ही रहे हैं. ऐसा कर के प्रिंस ने रिएलिटी टीवी शोज के इतिहास में एक रिकॉर्ड भी बना लिया है. दरअसल प्रिंस 'रोडीज 12', 'स्पिलिट्सविला 8' और 'बिग बॉस 9' के विजेता रहा चुके हैं. ऐसे में जब प्रिंस से पूछा गया कि उनकी लिस्‍ट में अगला शो कौनसा है, इसपर उन्‍होंने मुंबई मिरर को बताया, 'मुझे नहीं लगता कि अब कोई और शो मुझे अप्रोच करेगा.' इस शो पर अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए प्रिंस ने कहा, 'हम रवीना टंडन के बहुत बड़े फैन थे, लेकिन इस शो के बाद और भी ज्‍यादा उन्‍हें पसंद करने लगे हैं.'

     




    अपनी प्राइज मनी को खर्च करने के सवाल पर प्रिंस ने खुलासा किया कि बच्‍चों की एक एनजीओ को दान में देने के अलावा इस पैसे का इस्‍तेमाल हम लंदन और स्‍विट्जरलैंड के वेकेशन के लिए करेंगे.'

    याद दिला दें कि प्रिंस और युविका, दोनों ने ही अपने करियर की शुरुआत रिएलिटी शोज से की है. प्रिंस ने जहां साल 2015 में रोडीज से अपनी शुरुआत की तो वहीं युविका चौधरी टैलेंट हंट शो, 'इंडिया बेस्‍ट सिने स्‍टार की खोज 2004' से इंडस्‍ट्री में आई थीं.
    यह भी पढ़ें: टीवी एक्‍ट्रेस का WhatsApp अकाउंट हुआ हैक, हैकर कर रहा है अश्‍लील Video Calls

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज