TV सीरियल 'हमारी बहू सिल्क' के एक्टर्स को नहीं मिले पैसे, प्रोड्यूसर के ऑफिस के सामने किया प्रदर्शन

TV सीरियल 'हमारी बहू सिल्क' के एक्टर्स को नहीं मिले पैसे, प्रोड्यूसर के ऑफिस के सामने किया प्रदर्शन
'हमारी बहूत सिल्‍क' के एक्‍टर्स

कोरोना संकट के बीच आम जनता से लेकर टीवी इंडस्ट्री के लोग भी आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं. वहीं, 'हमारी बहूत सिल्‍क' (Humari Bahu Silk) के एक्टर जान खान (Zaan Khan) सहित कई एक्टर्स ने गुरुवार को प्रोड्यूसर के ऑफिस के सामने विरोध-प्रदर्शन किया और पेमेंट देने की मांग की.

  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस के बाद लागू हुए लॉकडाउन की वजह से टेलीविजन इंडस्ट्री के कई एक्टर आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं. कई कलाकारों और टेक्नीशियनों के लिए गुजर-बसर के भी लाले पड़ रहे हैं. हाल ही में टीवी सीरियल 'हमारी बहूत सिल्‍क' (Humari Bahu Silk) के कई एक्‍टर्स ने आरोप लगाया था कि इस शो के प्रोड्यूसरों ने एक साल से उन्‍हें पेमेंट नहीं दिया है. अब उन्होंने शो के निर्माताओं के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इसी कड़ी में शो के प्रमुख किरदार जान खान (Zaan Khan) सहित कई एक्टर्स ने गुरुवार को प्रोड्यूसर के ऑफिस के सामने विरोध-प्रदर्शन किया और पेमेंट देने की मांग की. बता दें कि यह सीरियल जी टीवी पर प्रसारित होता है.

शो से जुड़े एक्‍टर्स लंबे समय से अपने पेमेंट की मांग कर रहे हैं और बदले में आश्वासन के अलावा कुछ भी नहीं मिला है, लेकिन अब उनके पास कोई पैसा नहीं बचा है. पिंकविला से बात करते हुए जान खान ने कहा, ''प्रोड्यूसर हमारी कॉल का जवाब नहीं दे रहे हैं. आज हमारी पूरी टीम ने मास्क और दस्ताने पहन सभी सावधानी बरतते हुए मौन विरोध प्रदर्शन किया क्योंकि हमारे पास बिल्कुल भी पैसा नहीं बचा है."

'हमारी बहू सिल्क' की एक्ट्रेस वंदना विठलानी राखी बेचने को हैं मजबूर
बता दें कि 'हमारी बहू सिल्क' की एक्ट्रेस वंदना विठलानी (Vandana Vithlani) इन दिनों राखी बनाकर बेच रही हैं. हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि वंदना विठलानी अभी राखी बनाकर बेच रही हैं एक्ट्रेस ने बताया, ''मैंने राखी बनाना और उन्हें ऑनलाइन बेचना शुरू कर दिया ताकि मैं व्यस्त रह सकूं और कुछ पैसे कमा सकूं.''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज