'नामकरण' फेम जैन इमाम के भाई का COVID से निधन, एक्टर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

(photo credit: instagram/@zainimam_official)

(photo credit: instagram/@zainimam_official)

टीवी शो 'नामकरण' फेम जैन इमाम (Zain Imam) ने भी सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने अपने भाई के निधन की जानकारी दी है. जैन इमाम ने इंस्टाग्राम पर अपने भाई के साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं.

  • Share this:

मुंबईः इन दिनों देश में हर तरफ कोरोना का कोहराम मचा हुआ है. इस बार महामारी के संक्रमण से सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्की बड़े-बड़े सेलेब भी नहीं बच पाए हैं. हाल ही में 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' फेम निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) के भाई का कोरोना के चलते निधन हो गया. निक्की तंबोली के भाई की तबीयत लंबे समय से खराब चल रही थी. अब टीवी शो 'नामकरण' फेम जैन इमाम (Zain Imam) ने भी सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने अपने भाई के निधन की जानकारी दी है. जैन इमाम ने इंस्टाग्राम पर अपने भाई के साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं.

उन्होंने अपने भाई के साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं. जिसके साथ उन्होंने बताया है कि कोरोना वायरस के चलते उनके कजिन ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. एक्टर ने अपने पोस्ट में बताया है कि कुक्कू भाई (सईद ताकी इमाम) उनके सभी कजिन्स में सबसे बड़े थे. एक्टर के भावुक पोस्ट पर कई टीवी सितारे कॉमेंट कर रहे हैं और उनके भाई को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

अपने पोस्ट में जैन इमाम ने लिखा है- 'हम सबके दिलों में खास जगह बनाने वाले हम कजिन्स में सबसे बड़े भाई कुक्कू भाई (सईद ताकी इमाम) को हम सभी का आखिरी अलविदा. हम सब उन्हें प्यार से कुक्कू भाई बुलाते थे. वह हमें हमेशा के लिए अलविदा कह कर चले गये. यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है कि वह इतनी जल्दी हमें छोड़कर चले गए. हम सब को उम्मीद थी आप जल्द ठीक हो जाएंगे और घर आएंगे. हमेसे मिलेंगे, लेकिन आपके लिए अल्लाह ने कुछ और ही सोच रखा था.'

zain imam, zain imam news in hindi
(photo credit: instagram/@zainimam_official)

'एक ऐसी आत्मा जिसने कईयों के दिलों को छुआ. आप हमेशा याद आएंगे भाई. यह पोस्ट उन शानदार पलों को याद दिलाएगा जो आपके साथ हमने बिताए थे. इंडस्ट्री ने एक शानदार लेखक, पोएट, स्पीकर और सबसे खास एक शानदार इंसान खो दिया. आपने कुछ 10 दिनों पहले ही अपनी मां और हमने अपनी बड़ी अम्मी को खो दिया. हमें लगा था कि आप ठीक और पहले से और भी मजबूत होकर आएंगे, लेकिन... सैकड़ों लोग आपके ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे थे. आपको हमेशा मिस करुंगा.'

जैन इमाम के इस पोस्ट पर टीवी जगत के कई सितारों ने प्रतिक्रिया दी है और दिवंगत सईद ताकी इमाम को श्रद्धांजलि दी है. चारू मलिक से लेकर पूजा चोपड़ा तक, कई सितारों ने जैन इमाम के भाई के निधन की खबर पर शोक व्यक्त किया है. मालूम हो कि बीते मंगलवार को ही निक्की तंबोली के भाई के निधन की खबर आई थी. एक्ट्रेस के भाई कोरोना वायरस से संक्रमित थे. ऐसे में एक्ट्रेस ने जल्द से जल्द भाई के ठीक होने के लिए पूजा भी रखवाई थी. लेकिन, एक्ट्रेस के भाई का बीते मंगलवार को निधन हो गया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज