बिग बॉसः एंट्री के साथ ही नॉमिनेट हो गईं पूजा-निहिता

News18India
Updated: October 4, 2011, 8:10 AM IST
बिग बॉसः एंट्री के साथ ही नॉमिनेट हो गईं पूजा-निहिता
बिग बॉस सीजन फाइव शुरू होते ही नॉमिनेशन और उनपर वोटिंग का दौर भी शुरू हो गया है। नॉमिनेशन के सबसे पहले शिकार बने हैं पूजा मिश्रा और निहिता विश्वास।

बिग बॉस सीजन फाइव शुरू होते ही नॉमिनेशन और उनपर वोटिंग का दौर भी शुरू हो गया है। नॉमिनेशन के सबसे पहले शिकार बने हैं पूजा मिश्रा और निहिता विश्वास।

  • News18India
  • Last Updated: October 4, 2011, 8:10 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन फाइव शुरू होते ही नॉमिनेशन और उनपर वोटिंग का दौर भी शुरू हो गया है। नॉमिनेशन के सबसे पहले शिकार बने हैं पूजा मिश्रा और निहिता विश्वास। घर के अकेले पुरुष सदस्य शक्ति कपूर को बिग बॉस ने घर के सदस्यों में से चार सदस्यों का नाम नॉमिनेशन के लिए देना था। इन चारों में से जिन दो सदस्यों को घर के बाकी सदस्यों ने सबसे ज्यादा नॉमिनेट किया उनके नाम पब्लिक वोटिंग के लिए सामने कर दिए गए हैं।

शक्ति कपूर घर के कप्तान भी हैं। उनसे जब बिग बॉस ने घर के चार सदस्यों के नाम मांगे तो उन्होंने पूजा मिश्रा, निहिता विश्वास, गुलाबो सपेरा और लक्ष्मी नारायण के नाम दिए। बाकी के सदस्यों को इन्हीं में से किन्हीं दो के नाम इस हफ्ते बाहर होने वाले सदस्यों के रूप में नॉमिनेशन के लिए देने थे। श्रद्धा शर्मा को छोड़कर बाकी के सभी सदस्यों ने पूजा मिश्रा को नॉमिनेट किया। इसलिए वे इस हफ्ते बाहर होने वाले सदस्य के रूप में नॉमिनेट हो गईं।

नॉमिनेशन का दूसरा शिकार हुईं बिकिनी किलर के नाम से कुख्यात चार्ल्स शोभराज की पत्नी निहिता विश्वास। निहिता को पांच वोट मिले। निहिता के बारे में घर के सदस्यों की शिकायत थी कि वे उनसे ठीक से संपर्क नहीं कर पाई हैं।

इसके अलावा घर की सीनियर सदस्य पूजा बेदी के खिलाफ उनका ये बयान भी उनके विरोध में गया जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर वे अपने पति (चार्ल्स शोभराज) की वजह से बिग बॉस के घर में हैं तो पूजा बेदी अपने पिता (कबीर बेदी) की वजह से यहां हैं।

नॉमिनेशन से बचने से जहां लक्ष्मी ने राहत की सांस ली वहीं गुलाबो रो पड़ीं। गुलाबो को देखकर लगता नहीं है कि उनका बिग बॉस में सफर लंबा चलेगा लेकिन फिलहाल उन्हें जीवनदान मिल गया है।

पूजा मिश्रा के खिलाफ जो बातें गईं उनमें एयरकंडीशनर के बारे में उनके नखरे, शक्ति कपूर के बारे में उनका बड़बड़ाना और घर के सदस्यों से कटा-कटा रहना शामिल है। खैर अब जनता फैसला करेगी कि इनमें से निहिता और पूजा में से कौन बाहर जाएगा और कौन बचा रहेगा।

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2011, 8:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...