'बिग बॉस' के घर पहुंचे आकाशदीप, अब होगा असली पंगा

अमर उपाध्याय व एमटीवी वीजे सिद्धार्थ के बाद 'बिग बॉस 5' के घर में प्रवेश करने वाले अगले पुरुष प्रतिभागी आकाशदीप सहगल हैं।

आईएएनएस
Updated: October 24, 2011, 10:18 AM IST
'बिग बॉस' के घर पहुंचे आकाशदीप, अब होगा असली पंगा
अमर उपाध्याय व एमटीवी वीजे सिद्धार्थ के बाद बिग बॉस 5 के घर में प्रवेश करने वाले अगले पुरुष प्रतिभागी आकाशदीप सहगल हैं।
आईएएनएस
Updated: October 24, 2011, 10:18 AM IST
नई दिल्ली। अमर उपाध्याय व एमटीवी वीजे सिद्धार्थ के बाद 'बिग बॉस 5' के घर में प्रवेश करने वाले अगले पुरुष प्रतिभागी आकाशदीप सहगल हैं। टीवी अभिनेता आकाशदीप कहते हैं कि उन्होंने पहले से कोई योजना नहीं बनाई है लेकिन वह दर्शकों का मनोरंजन करना चाहते हैं।

आकाशदीप ने मंगलवार को बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पहले कहा कि सब कुछ अंतिम समय में तय हुआ और वास्तव में मेरे पास कोई योजना नहीं है। मैं शो में वैसा ही रहूंगा जैसा मैं हूं।

एकता कपूर के शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में अंश गुजराल की भूमिका निभाकर मशहूर हुए 33 साल के आकाशदीप 'झलक दिखला जा', 'इस जंगल से मुझे बचाओ' और 'जोर का झटका' जैसे रिएलिटी कार्यक्रमों में भी शामिल हो चुके हैं।

शो की शुरुआत के समय शक्ति कपूर के अलावा अन्य सभी 13 प्रतिभागी महिलाएं थीं। बाद में अमर और सिद्धार्थ भी शो का हिस्सा बने।

आकाशदीप की एंट्री बिग बॉस के घर में हंगामा खड़ा कर सकती है क्योंकि इससे पहले वे इस जंगल से मुझे बचाओ में लड़कियों से अभद्र व्यवहार कर चर्चा में आए थे। उन्हें इसके चलते शो से बाहर भी कर दिया गया था।

इसके बाद झलक दिखला जा में भी उन्होंने जजों से पंगा ले लिया। अब देखना है कि बिग बॉस में वो क्या धमाल मचाना चाहते हैं।

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2011, 10:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...