रवि किशन को बोरिंग लगता है ‘बिग बॉस-7’

आईएएनएस
Updated: September 26, 2013, 10:10 AM IST
रवि किशन को बोरिंग लगता है ‘बिग बॉस-7’
बिग बॉस 1 में प्रतिभागी रह चुके अभिनेता रवि किशन को लगता है कि शो का वर्तमान सत्र नीरस है क्योंकि प्रतिभागी खुद को वास्तविक रूप में नहीं दिखा रहे हैं।

'बिग बॉस 1' में प्रतिभागी रह चुके अभिनेता रवि किशन को लगता है कि शो का वर्तमान सत्र नीरस है क्योंकि प्रतिभागी खुद को वास्तविक रूप में नहीं दिखा रहे हैं।

  • Share this:
मुंबई। 'बिग बॉस 1' में प्रतिभागी रह चुके अभिनेता रवि किशन को लगता है कि शो का वर्तमान सत्र नीरस है क्योंकि प्रतिभागी खुद को वास्तविक रूप में नहीं दिखा रहे हैं। 42 साल के रवि ने कहा कि मुझे लगता है कि 'बिग बॉस' में प्रतिभागियों ने पहले से ही खेल खेलना शुरू कर दिया है और हर कोई अच्छी तरह नियोजित दिख रहा है। उन्हें सिर्फ खुद को दिखाना चाहिए, जैसे मैं वहां बहुत ही लापरवाह रवैये के साथ रहा था।

उन्होंने आगे कहा कि यहां हर कोई बड़ी सावधानी से हर कदम रख रहा है। इसीलिए इसमें ज्यादा मसाला नहीं है। रवि प्रतिभागियों को शो में वास्तविक रहने की सलाह देते हैं क्योंकि दर्शक इसे ही पसंद करते हैं। रवि ने कहा कि आपको वहां बहुत वास्तविक रहना चाहिए। दर्शक वास्तविक चीजें देखना पसंद करते हैं। आप हर कदम को नियोजित नहीं कर सकते।

रवि को शो के चार प्रतिभागी पसंद हैं। उन्होंने बताया कि यह कहना बहुत जल्दबाजी होगी लेकिन गौहर खान जबरदस्त दिख रही हैं। तनिशा मुखर्जी, अरमान कोहली और रतन राजपूत भी काफी जबरदस्त हैं। वहीं बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर का मानना है कि 'बिग बॉस' के घर का प्रयोग कलाकारों के करियर को बढ़ावा देने वाले मंच के रूप में किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि इस रिएलिटी शो के मेजबान सलमान खान एली एवरम को अपनी फिल्मों में मौका दे सकते हैं। स्वीडिश मूल की अभिनेत्री एली 'मिकी वायरस' से बॉलीवुड में आगाज कर चुकी हैं।

55 साल के शक्ति कपूर ने कहा कि मुझे लगता है कि इस नीली आंखों वाली विदेशी लड़की को सलमान अपनी नायिका बनाने वाले हैं। शक्ति को लगता है कि 'बिग बॉस' किसी के करियर को प्रोत्साहित करने के लिए एक अच्छी जगह है। उन्होंने कहा कि बिग बॉस कलाकारों के चुनाव का मैदान होना चाहिए। जो लोग उद्योग में प्रवेश करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं उन्हें अगर 'बिग बॉस' में अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिल जाए तो उनका करियर आगे बढ़ सकता है।

उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है कि इससे अरमान कोहली की वापसी हो सकती है। मैं सभी के लिए शुभकामनाएं देता हूं। निर्माता-निर्देशक राजकुमार कोहली के बेटे अरमान 'कहर', 'दुश्मनी' और 'जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 26, 2013, 10:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...