Cyclone Nisarga से पहले ट्विंकल खन्ना ने दिखाया समुद्र का नजारा, बोलीं- 'सुरक्षित रहें दोस्तों'

Cyclone Nisarga से पहले ट्विंकल खन्ना ने दिखाया समुद्र का नजारा, बोलीं- 'सुरक्षित रहें दोस्तों'
ट्विंकल खन्ना.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने भी निसर्ग चक्रवात से जुड़ा एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और लोगों से सावधान रहने को कहा है.

  • Share this:
मुंबईः देश को इन दिनों एक-एक कर कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. पहले कोरोना वायरस (Coronavirus), फिर अम्फान चक्रवात (Cyclone Amphan), फिर टिड्डी दल का हमला और अब निसर्ग तूफान (Cyclone Nisarga). ऐसे में अब इस चक्रवात को लेकर देश में चिंता का माहौल है और मौसम विभाग पहले ही देश के लोगों को इस चक्रवात से सावधान कर चुका है. अरब सागर से उठा निसर्ग तूफान आज महाराष्ट्र (Maharashtra) से टकरा चुका है और जल्द ही मुंबई पहुंचने वाला है. जिसके चलते कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपने फैंस को इस चक्रवाती तूफान से सावधान रहने की अपील कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने भी इस चक्रवात से जुड़ा एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और लोगों से सावधान रहने को कहा है.

एक्ट्रेस ने अपने Sea Facing house से समुद्र का एक वीडियो शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'एक कप चाय, कुछ फुहारें और तूफान के आने का इंतजार, ताकि वह हम पर लहरें छोड़ जाए. उम्मीद है यह ज्यादा दोस्ताना नहीं होगा और फिर शांति से चला जाएगा. सभी सुरक्षित रहें दोस्तों.'





वीडियो में एक चाय का कप और शांत समुद्र दिखाई दे रहा है. यही नहीं बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी चक्रवात निसर्ग (Cyclone Nisarga) को लेकर चिंता जताई है. अनुपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट लिखा है, जिसके जरिए उन्होंने सभी से सावधान रहने और धैर्य रखने की अपील की है.



अनुपम खेर ने लिखा है, 'CycloneNisarga से संबंधित वॉट्सअप मैसेज आने शुरू हो गए है. अपने दरवाज़े और खिड़कियां बंद कर दो! वैसे ही दिमाग़ का दही बन चुका है. ये साल 2020 चाहता क्या है? हमारे धैर्य की परीक्षा? तो सुनो दोस्त! वक़्त आने पे बता देंगे तुझे ऐ आसमां, हम अभी से क्या बताएं क्या हमारे दिल में है?'

यही नहीं बॉलीवुड के और भी कई एक्टर्स ने निसर्ग चक्रवात पर चिंता जताई है. मौसम विभाग के मुताबिक, चक्रवाती तूफान निसर्ग के दौरान हवा की रफ्तार 100 किलोमीटर प्रतिघंटा रहेगी. समुद्र तट से टकराने के दौरान हवा की रफ्तार में 20 किलोमीटर प्रतिघंटा की तेजी आ सकती है.

ये भी पढ़ेंः रिलीज हुआ जुबिन नौटियाल का रोमांटिक सॉन्ग 'Meri Aashiqui', कुछ ही घंटों में मिले लाखों व्यूज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading